Pradeep R Pandey movie trailer crossed high views
बॉलीवुड के सुपरस्टार अनिल कपूर फिल्म नायक में उनका किरदार आज सभी को याद होगा। अब इसी नाम से भोजपुरी में भी एक फिल्‍म बन रही है, जिसमें भोजपुरी के युवा स्टार प्रदीप पांडेय उर्फ चिंटू नजर आने वाले हैं। इसी क्रम में वे एक बार फिर प्रदीप पांडेय फिल्‍म ‘नायक’ के जरिये सबों को चौकाने को तैयार हैं। जिसकी शूटिंग भी शुरू हो गई हैं।

अभी पढ़े: ‘माँ तुझे सलाम’ का जलवा चौथा सप्ताह भी जारी

कृष्ण जन्माष्टमी के पावन अवसर पर प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्‍म नायक की शूटिंग हैदराबाद में शुरू हुई। यह फिल्‍म चिंटू के लिए काफी खास हो सकता है। क्योकि इस फिल्म में चिंटू एक अलग ही भूमिका में नजर आएंगे।इस फिल्म का निर्देशन रमना मोगली कर रहे हैं व लेखक लालजी यादव है।

Advertisement

अभी पढ़े: सीमा सिंह ने सौरव कुमार संग सगाई कर रिश्ते पर लगाई मुहर

वहीं, जल्‍द ही प्रदीप पांडेय की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ इस दशहरे पर रिलीज होगी। जिसमे बॉलीवुड के कई स्टार वाली हैं। रिलीज से पहले ही फिल्म की चर्चा चारो तरफ हो रही हैं हाल में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था जिसे दर्शको की ओर से अच्छा रेस्पोंस मिला हैं।


पिछले दिनों चिंटू की फिल्‍म ‘मेंहदी लगा के रखना 2’ और ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया हैं। चिंटू ने अपने काबिलियत के दम पर भोजपुरी सिनेमा में मुकाम हासिल किया हैं। यही वजह है कि उन पर इंडस्‍ट्री के निर्माता – निर्देशकों की नजर रहती है।