Sunday, June 23, 2024
HomeGossipजय वीरू की शूटिंग समाप्त कर ऐसे नजर आए निरहुआ-आम्रपाली

जय वीरू की शूटिंग समाप्त कर ऐसे नजर आए निरहुआ-आम्रपाली

Jai Veeru Movie Shooting Over
भोजपुरी के जुबलीस्टार दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की अपकमिंग फिल्म जय वीरू की शूटिंग समाप्त हो गई हैं। इस फिल्‍म को आधुनिक तरीके से फिल्‍माया गया है और फिल्म ‘ की अधिकतर शूटिंग हैदराबाद में की गई हैं। फिल्म के निर्देशक सुब्बाराग गोसांगी हैं जो पहले भी निरहुआ की कई फिल्मो का निर्देशन कर चुके हैं।

यह भी पढ़े: शपथ में जमेगी पवन-चांदनी सिंह की जोड़ी

हाल में निरहुआ ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मिडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) पर देते हुए एक फोटो भी अपलोड की हैं। जिसमे वो जय वीरू सेट पर आम्रपाली दुबे के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीरें में दोनों स्टार के चेहरे पर थोड़ी सी मुस्कान हैं। वही बैकग्राउंड में प्राकृतिक वातावरण का नजारा हैं।

यह भी पढ़े: 14 सितंबर से सिनेमाघरों में ‘लोहा पहलवान’

जय वीरू’ जबरदस्‍त एंटरटेंमेंट वाली फिल्‍म है। फिल्म को लेकर निरहुआ- आम्रपाली खुद भी काफी उत्साहित हैं।
फिल्म के टाइटल से पता लगता है की इस फिल्म में दो कलाकार नजर आने वाले है जय और वीरू। वही इन दिनों दिनेश लाल यादव अपनी फिल्म शेर ए हिंदुस्तान की शूटिंग व्यस्त हैं।

इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं और अभी से उम्मीद लगाया जा रहा की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस एक नया रिकॉर्ड आयाम करेगी। फिल्‍म जय वीरू काफी रोमांचक बताई जा रही हैं। जिसमे डांस, रोमांस और एक्‍शन से भरपूर है। साथ ही इसमें पारिवारिक मूल्‍यों का भी खासा ख्‍याल रखा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -