Saturday, May 18, 2024
HomeGossipखेसारीलाल की फिल्म ‘संघर्ष’ को पूरे भारत में मिली बम्पर ओपेनिंग

खेसारीलाल की फिल्म ‘संघर्ष’ को पूरे भारत में मिली बम्पर ओपेनिंग

The new poster came in the movie 'Sanghrsh', along with the new release date
खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘संघर्ष’ रिलीज हो चुकी हैं। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक संघर्ष को धमाकेदार ओपनिंग मिली है। सभी सिनेमाघरों में शो हाउसफुल चल रहे हैं। देशभर में सिंगल स्‍क्रीन के साथ मल्‍टीप्‍लेक्‍स में रिलीज हुई ‘संघर्ष’ ने साबित कर दिया है। बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओं’ अभियान में शामिल फिल्म संघर्ष वाकई बेटियों की पक्षधर है।

यह भी पढ़े: आज शाम को भोजपुरी सिनेमा चैनल पर गूजेंगा ’बम बम भोले’ का जयकारा

इस फिल्म का प्रदर्शन 24 अगस्त से भव्य पैमाने पर पूरे भारत में एक साथ कई सिंगल थिएटर और मल्टीप्लेक्स में किया गया हैं। दर्शकों में पहले से उत्सुकता बकरार होने की वजह से यह फ़िल्म जहाँ भी प्रदर्शित की गई है, फ़िल्म को बम्पर ओपेनिंग मिली है।

यह भी पढ़े: शेर ए हिंदुस्तान’ में ऐसे दिखेंगे निरहुआ, रिलीज हुआ फर्स्ट लुक

ट्रेंड पंडितों के अनुसार, दर्शकों के पहले दिन के रेस्‍पांस और रूझान इस बात की ओर इशारा कर रहा है और खेसारीलाल की ज्यादातर फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं।यह बात तय है कि यह फिल्म खेसारीलाल यादव के करियर की सबसे बड़ी हिट साबित होगी।इस फिल्म के ट्रेलर और गानों की पहले काफी पसंद किया जा चुका है।
The release date for the final 'Sangharsh', the film's new poster 02
खेसारीलाल यादव के जीवंत अभिनय से सजी का फिल्म संघर्ष संपूर्ण परिवार के साथ देखने लायक मर्मस्पर्शी सिनेमा का निर्माण किया गया है। एक्शन और फैमिली ड्रामा से भरपूर यह फिल्म बेटियों के महत्व के बारे में समाज के हर वर्ग को एक अच्छा मैसेज देने का काम कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -