Wednesday, February 21, 2024
HomeGossipखेसारीलाल के सितारे बुलंद पर, अब इस फिल्म में आएंगे नजर

खेसारीलाल के सितारे बुलंद पर, अब इस फिल्म में आएंगे नजर

Khesarilal Yadav's busted film, Make Kuli No. 01

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के इन दिनों सितारे बुलंद पर हैं। उन्हें लगातार कई नयी फिल्मो मिल रहा है। भले ही शुरुआत में न्यू एक्टर के तौर पर जाने गए थे लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने अपने अभिनय से फिल्मों में अपने नाम का परचम लहरा ही दिया है। जो फिल्म इंडस्ट्री में काफी ऊप उठ गया है।

यह भी पढ़े: आज शाम को भोजपुरी सिनेमा चैनल पर गूजेंगा ’बम बम भोले’ का जयकारा

खेसारीलाल यादव ने हाल ही में अपनी एक और फिल्म का मुहूर्त संपन्न कर लिया हैं जिसका नाम ‘राजा हिंदुस्तानी’ हैं साथ मे इस फ़िल्म की शूटिंग भी वारणशी में शुरू हो चुकी है। फ़िल्म राजा हिंदुस्तानी में खेसारी लाल यादव पहली बार संचिता बैनर्जी के साथ नजर आने वाले है।

यह भी पढ़े: ‘शेर ए हिंदुस्तान’ में ऐसे दिखेंगे निरहुआ, रिलीज हुआ फर्स्ट लुक

अब ऐसे में ये देखना काफी रोचक होगा कि इस फ़िल्म में खेसारी और संचिता की ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री कैसी रहती है। वही इससे पहले संचिता बैनर्जी फ़िल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 2 में दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ के साथ नजर आ चुकी हैं जिसे दर्शको ने को खूब प्यार दिया। ये फ़िल्म संचिता बैनर्जी की दूसरी भोजपुरी फिल्म है।

फ़िल्म राजा हिंदुस्तानी के निर्देशक मंजुल ठाकुर है, म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है आजाद सिंह, प्यारे लाल यादव व श्याम देहाती ने। वही लगातार निरहुआ सीरीज की तीन सुपरहिट फिल्मे देने के बाद राहुल खान प्रोडक्शन की ये चौथी फिल्म राजा हिंदुस्तानी हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -