फाइनल हुई ‘सनकी दरोगा’ की रिलीज डेट, सामने आया फिल्म का नया पोस्टर

0
77
The release date of 'Sanaki Daroga', which was a final, new film poster

The release date of 'Sanaki Daroga', which was a final, new film poster
भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन अंजना सिंह स्टारर फिल्म सनकी दरोगा का नया पोस्टर जारी कर दिया गया हैं और इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट जारी कर दी गई हैं। यह फिल्म 7 सितम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का पोस्टर इस बार फैंस को पहले से थोड़ा आकर्षक लग रहा हैं।

यह भी पढ़े: खेसारीलाल के सितारे बुलंद पर, अब इस फिल्म में आएंगे नजर

रवि किशन ने बताया की बलात्‍कार से उन्हें नफरत है। चिढ़ है और हमेशा रहेगी। जब कोई ऐसी घटना होती है तो उनका दिल दुखता है। मां, बेटी बहू और बहन की आत्‍मा पर चोट लगने से उनका दिल कचोटता है। इसलिए उन्होंने समाज की सोच बदलने के लिए एक फिल्‍म ‘सनकी दरोगा’ बनाई है, जो 7 सितंबर को रिलीज होगी।

यह भी पढ़े: आज से शुरू प्रमोद प्रेमी की फिल्म ‘हम किसी से कम नहीं’ की शूटिंग

फिल्‍म के रिलीज के बारे में रवि किशन ने अपने फेसबुक पेज पर वीडियो अपलोड कर कहा कि अगर मैं अपनी फिल्‍म के जरिये लोगों की सोच बदलता देख सकूं तो यह फिल्‍म की सफलता होगी। कभी – कभी अपने मन का काम अपने पैसों से भी करना चाहिए। इसलिए मैंने इसे खुद प्रोड्यूस किया है।
Ravi-Anjana's romantic style showing new poster of 'Sanaki Daroga'
रवि किशन ने भोजपुरी की अनगिनत फिल्में की है, लेकिन ‘सनकी दरोगा’ में उनका किरदार राउडी वाला है। सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म बनाई गयी है। इस फिल्‍म को सैफ किदवई ने निर्देशित किया है, जबकि रवि किशन इसे खुद ही प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्‍म में रवि किशन के अपोजिट अंजना सिंह नजर आ रही हैं और पप्‍पू यादव ने फिल्‍म में विलेन का किरदार निभाया है।