मेंहदी लगा के रखना-2’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर आज

0
174
01World's premiere of 'Mehandi Lagake Rakhana 2' on Bhojpuri cinema channel today

01World's premiere of 'Mehandi Lagake Rakhana 2' on Bhojpuri cinema channel today
खेसारीलाल स्टारर फिल्म मेहंदी लगा के रखना की अपार सफलता के बाद मेहंदी लगा के रखना -2, बंपर ओपनिंग के साथ रिलीज़ हुई। जिसे सिनेमाघरों में दर्शको का भरपूर प्यार मिला हैं। वही अब फिल्म का का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 25 अगस्त, यानी आज शाम 7 बजे भोजपुरी सिनेमा चैनल पर किया जा रहा हैं और पुनः प्रसारण 26 अगस्त, रविवार, सुबह 10 बजे किया जायेगा।

यह भी पढ़े: खेसारीलाल की फिल्म ‘संघर्ष’ को पूरे भारत में मिली बम्पर ओपेनिंग

फिल्म कहानी की एक बार फिर से भोजपुरिया संस्‍कार और समाज के तानेबाने से बुनी गई है, जो पहले पार्ट ‘मेंहदी लगा के रखना’ की परंपरा को आगे बढ़ाती हैं।फिल्म में रोमांस और एक्शन का भरपूर सम्मिश्रण दर्शकों को देखनों को मिला हैं। केंद्रीय भूमिका में अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू और यश कुमार का शानदार परफॉर्मेंस दर्शकों को खूब पसंद आई हैं।

यह भी पढ़े: रिलीज हुआ फिल्म ‘इंडियन विराज’ का ट्रेलर, दिखा देशभक्ति का जज्बा

फिल्म की कहानी सम्पूर्ण पारिवारिक एवं एक प्रायोगिक है, ताकि दर्शकों को कुछ नयापन देखने को मिले। यह फिल्म भोजपुरी संस्कृति और परंपरा को आगे बढ़ाने का कार्य करती है। फिल्म मेहंदी लगा के रखना 2 के टाइटल से ही पता लग रहा की इसमें रोमांस का भरपूर तड़का इसी वजह से फ़िल्म को दर्शक काफी पसंद आने वाली हैं।
World's premiere of 'Mehandi Lagake Rakhana 2' on Bhojpuri cinema channel today
मेंहदी लगा के रखना-2 ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्म रही हैं और बॉक्सऑफिस पर अच्छा व्यवसाय किया है।यह फिल्म जहाँ भी प्रदर्शित की गई, दर्शकों ने भारी भीड़ के साथ फिल्म देखकर सुपर डुपर हिट बना दिया। इस फ़िल्म के निर्माता अनंजय रघुराज है और निर्देशक मंजुल ठाकुर है। ये कमाल की फ़िल्म बनी है और भोजपुरिया दर्शको को बेहद पसंद आएगी।