Monday, February 26, 2024
HomeGossipरिलीज हुआ फिल्म 'इंडियन विराज' का ट्रेलर, दिखा देशभक्ति का जज्बा

रिलीज हुआ फिल्म ‘इंडियन विराज’ का ट्रेलर, दिखा देशभक्ति का जज्बा

Bhojpuri film 'Indian Viraj' trailer released
डीजे मूवीज के बैनर तले निर्माता दीपक जैन व निर्देशक रमाकांत प्रसाद की फ़िल्म इंडियन विराज का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। फिल्म के इस ट्रेलर कई जबरदस्त डायलॉग के साथ एक्शन सीन दिखाए गए हैं। फिल्म का यह ट्रेलर आम भोजपुरी फिल्मो से काफी अलग है जिसमे प्रिन्स सिंह राजपूत सर पर तिरंगा बांधे देश भक्ति की भावना को जगा रहे हैं।

यह भी पढ़े: बकरीद पर रिलीज होगी खेसारीलाल-काजल की ‘संघर्ष’

कुल 4 मिनट और 48 सेकेंड के इस ट्रेलर में अभिनेता प्रिन्स सिंह राजपूत का जबरदस्त डायलॉग के साथ एक्शन और अभिनेत्री रितिका शर्मा के साथ प्रणय प्रसंग की झलक भी दिखाई गई है और अभिनेता जमाल खान भारतीय सेना के अधिकारी की भूमिका में दिखाई देते हैं। खलनायक बिपिन सिंह जहां पाकपरस्त की भूमिका में अलग अंदाज में दिखे हैं।

यह भी पढ़े: खेसारीलाल यादव के हाथ लगी धमाकेदार फिल्म, बनेगे कुली नंबर 01

ट्रेलर की बात की जाए तो इसकी शुरुआत में ही कई एक्शन सीन और जबरदस्त डायलॉग से हुई हैं। साथ ही इसमे एक लव स्टोरी भी चल रही हैं। एक आतंकवादी सगठन देश में कई दंगे फसाद करावा रहा हैं वही प्रिन्स सिंह राजपूत उन दंगे फसादो रोकते हुए आतंकवादीयो को सबक सीखा रहे हैं। फिल्म में दर्शकों को भरपूर एक्शन, देशभक्ति, रोमांस व ड्रामा के साथ दिल को छू लेने वाली लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी।

फिल्म की ख़ास बात यह हैं की इस फिल्म का नाम भी इंडियन ही हैं। भोजपुरी में बनने वाली इस नाम के टाइटल की घोषणा होते ही पूरा कौतूहल मचा हुआ है। क्योकि टाइटल से अंदाज़ा लगाया जा रहा हैं की इस फिल्म को भी साउथ की धमाकेदार एक्शन मूवीज की तरह फिल्माया जायेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -