Friday, February 16, 2024
HomeGossipखेसारीलाल यादव के हाथ लगी धमाकेदार फिल्म, बनेगे कुली नंबर 01

खेसारीलाल यादव के हाथ लगी धमाकेदार फिल्म, बनेगे कुली नंबर 01

Khesarilal Yadav's busted film, Make Kuli No. 01
भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव अब जल्द ही कुली बन दर्शको का मनोरंजन करेंगे। जी हां फ़िल्म राजा जानी के सुपर हिट होने के बाद निर्देशक लाल बाबू पंडित के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म कुली नंबर 1 की घोषणा हो चुकी है।इस फिल्म में भी खेसारी लाल यादव लीड रोल में नजर आने वाले है।

यह भी पढ़े: पवन सिंह की फिल्‍म ‘लोहा पहलवान’ को मिला U/A सर्टिफिकेट

हालांकि इस फ़िल्म में हीरोइन कौन होंगी इसके बारे में तो कोई खुलासा नही हो पाया है लेकिन ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि इस फ़िल्म में भी नई हिरोईन नजर आ सकती है जैसा कि फ़िल्म जिला चंपारण और राजा जानी में देखने को मिला था।

यह भी पढ़े: गार्गी पंडित की ‘हम बदला लेंगे’ की शूटिंग 12 अगस्त से शुरू

इस फ़िल्म की शूटिंग सितम्बर महीने में की जाएगी कहा होगी इस बात का भी खुलासा नही हो पाया है। यह फिल्म 2018 के अंत तक या अगले साल होली के मौके पर रिलीज हो सकती हैं। फ़िल्म कुली नंबर 1 के बारे में खेसारी लाल बताते है कि इस फ़िल्म में पहली बार वो कुली के किरदार में नजर आने वाले है।

इस फ़िल्म के लिए खेसारीलाल यादव काफी एक्साइटेड है वही इस फ़िल्म के बारे में लाल बाबू पंडित बताते है की इस फ़िल्म की कहानी बहुत ही अच्छी है जो कि दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी। खेसारी लाल यादव अपने भोजपुरिया दर्शको के बीच में एक नये कैरेक्टर लेके आने को तैयार हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -