Saturday, April 13, 2024
HomeGossipबकरीद पर रिलीज होगी खेसारीलाल-काजल की ‘संघर्ष’

बकरीद पर रिलीज होगी खेसारीलाल-काजल की ‘संघर्ष’

Khesarilal-Kajal's 'Sanghrsh' will be released on Bakrid 01
सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्‍म ‘संघर्ष’ 22 अगस्‍त यानी बकरीद के मौके पर बड़े पैमाने पर रिलीज होगी। वर्ल्डवाइड चैनल व जीतेन्द्र गुलाटी प्रस्तुत एवं वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स लि. के बैनर तले बनी इस फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही यू-ट्यूब पर वायरल हो चुका है। इस फिल्‍म का ट्रेलर काफी आकर्षक है। इसको देखकर साफ पता चलता है कि यह सामाजिक इंटरटेंनिंग फिल्‍म है।

यह भी पढ़े: शेर ए हिंदुस्तान’ में ऐसे दिखेंगे निरहुआ, रिलीज हुआ फर्स्ट लुक

फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा फिल्म प्रचारक उदय भगत ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर किया हैं। फिल्म संघर्ष के मेकर्स ने 2018 ही ऑडियंस के सामने लाने की ठान ली हैं। उदय भगत ने फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया और उसी के साथ रिलीज डेट भी फैंस को साझा की।

यह भी पढ़े: ‘नागराज’ का जादू बॉक्स ऑफिस पर बरकरार, बड़े पर्दे पर छा गए यश कुमार

फिल्‍म ‘संघर्ष’ एक्शन और फैमिली ड्रामा से भरपूर यह फिल्म बेटियों के महत्व के बारे में समाज के हर वर्ग को एक अच्छा मैसेज देने का काम करेगी। इस फिल्म के जरिये ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं’ के संदेश को आगे बढ़ाने का कार्य किया जा रहा है।यह फिल्‍म उन तमाम बेटियों को समर्पित है, जिनको उनके माता – पिता इस दुनिया में आने से पहले कोख में ही मार देते हैं। इसके अलावा फिल्‍म में बेटियों को लेकर पिता के इमोशन भी देखने को मिलेंगे।
Khesarilal-Kajal's 'Sanghrsh' will be released on Bakrid 02
फिल्‍म ‘संघर्ष’ का निर्माण वर्ल्‍ड वाइड बैनर तले हुआ है और वर्ल्‍ड वाइड चैनल व जितेंद्र गुलाटी इसके प्रजेंटर हैं।फ़िल्म संघर्ष की कहानी एक छोटे बच्चे के ऊपर आधारित है जिसमे पहली बार काजल राघवानी अपने बच्चे को दूध पिलाती हुई नजर आएंगी। फिल्म संघर्ष के निर्माता रत्नाकर कुमार है तथा सह निर्माता हेमंत कुमार है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -