Friday, June 21, 2024
HomeGossip‘नागराज’ का जादू बॉक्स ऑफिस पर बरकरार, बड़े पर्दे पर छा गए...

‘नागराज’ का जादू बॉक्स ऑफिस पर बरकरार, बड़े पर्दे पर छा गए यश कुमार

Movie Nagraj Trailer release
लंबे समय से चर्चाओं में चल रही एक्शन स्टार की फिल्म ‘नागराज’ को बॉक्स आॅफिस पर शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ‘इच्‍छाधारी’ की सफलता के बाद 3 अगस्‍त को बिहार और झारखंड में रिलीज हुई। जिसमें यश कुमार को देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ पड़ी. यह भोजपुरी सिनेमा की एकमात्र सबसे बड़ी ग्राफिकल फिल्‍म है।

यह भी पढ़े: 3 म्यूजिक कंपनियों से रिलीज हुए कल्लू के काँवर एल्बम गीत

समीक्षकों की ओर से भी ‘नागराज’ को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। इतना ही नहीं फिल्म बॉक्स आॅफिस पर शानदार कमाई कर रही है। नागराज की सफलता को देखते हुए फिल्ममेकर ने इसे पंजाब और यूपी में रिलीज कर दिया हैं। फिल्‍म की मेकिंग तो लाजवाब हुई ही है साथ ही इसमें सभी अभिनेताओं ने बेहतरीन काम किया है।

यह भी पढ़े: रानी चटर्जी के कवर सांग ‘आई लव यू’ के मेल वर्जन का फर्स्‍ट लुक आउट

इस बारे में फिल्‍म पंडितों का कहना है कि यश कुमार इस फिल्‍म में काफी नए अंदाज में नजर आ रहे हैं. यही वजह है कि उनके फैंस के अलावा भोजपुरिया दर्शकों का प्‍यार उनके और फिल्‍म के प्रति उमड़ पड़ा है। फिल्‍म लोगों को पसंद आ रहा है। फिल्‍म का तकनीकी पक्ष जितना मजबूत है, उतनी ही दमदार इसकी कहानी है।
Fix the date of the movie Nagraj's release, know when it will come on the big screen.
तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘नागराज’ के निर्माता दीपक शाह,निर्देशक दिनेश यादव हैं और पी आर ओ संजय भूषण पटियाला है। फिलम में यश कुमार और अलावा अंजना सिंह के अलावा पायस पंडित, सुशील सिंह ,आनंद मोहन महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -