Rani Chatterjee's Cover Song 'I Love You' Mail Versions First Look Out 01
भोजपुरी क्‍वीन रानी चटर्जी के कवर सांग ‘आई लव यू’ का मेल वर्जन जल्‍द ही रिलीज होने वाला है और हाल में इसका फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया हैं। इसमें रानी का लुक बेहद आकर्षक है और वे इसमें गिटार लिये नजर आ रही हैं। इसकी खास बात ये होगी कि इसमें संगीतकार मधुकर आनंद लाइव सिंगिंग करते नजर आयेंगे और उनके साथ रानी चटर्जी होंगी।

मनोज तिवारी की फिल्‍म ‘यादव पान भंडार’ को मिला U/A सर्टिफिकेट

रानी इस गाने को भी अपने यू-ट्यूब चैनल आर सी इंटरटेंमेंट से ही रिलीज करेंगी। फीमेल वर्जन में ‘आई लव यू’ म्‍यूजिक वीडियो पहले ही रिलीज हो चुकी है, जिसमें मशूहर सिंगर कल्‍पना पटवारी ने आवाज दी थी और इसमें रानी के साथ सौरभ रॉय नजर आये थे। ‘आई लव यू’ रानी का पहला भोजपुरी म्‍यूजिक वीडियो है।

सावन में भगवान शंकर के लुक में नजर आयेंगे पवन सिंह

इस गाने का फर्स्‍ट लुक विनोद कनौजिया (पोस्‍टर डिजाइन) ने डिजाइन किया है और रानी चटर्जी ने इसे अपने सोशल मिडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) पर अपलोड किया हैं। ‘आई लव यू’ की सफलता के बाद रानी ने दस म्‍यूजिक वीडियो को मेल वाइस में भी रिलीज करने का मन बनाया है और उस पर काम शुरू कर दिया था और यह गाना बन कर तैयार है।
Rani Chatterjee's Cover Song 'I Love You' Mail Versions First Look Out
आर सी इंटरटेंमेंट का गाना ‘आई लव यू’ के मेल वर्जन के प्रोड्यूसर गुलजार शेख हैं और डायरेक्‍टर राम यादव हैं। इसका कंसेप्‍ट डिजाइन समीर चटर्जी ने किया है। डीओपी अहमद अली और पोस्‍टर डिजाइन विनोद कनौजिया ने किया है।सिंगर और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर मधुकर आनंद हैं और लिरिक्‍स संतोष ने लिखी है।

Advertisement