Pawan Singh will be seen in Lord Shankar's look in Sawan
भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह सावन के महीने में नए अवतार में नजर आने वाले हैं और उनके साथ यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे भी एकअलग लुक दिखने वाली हैं। जी हां पवन सिंह भगवान शंकर के लुक में दिखेंगे, जबकि आम्रपाली दुबे माता पार्वती के रूप में नजर आएंगी।

इसे भी पढ़े: राँची क्राइम ब्रांच के मुखिया बने मेगा स्टार रवि किशन

बोल बम का नया गाना मंगलवार को मुंबई में शूटिंग की गई, जिसका नाम ‘गौरा हो हंस द ना’ है। इसके शूट के फोटो काफी वायरल हो रहा हैं। दोनों ही स्टार सावन के महीने में वीडियो सॉन्ग शूट किया है। यह गाना जल्द ही रिलीज किया जाएगा। इस वीडियो को वेव म्यूजिक से जल्द ही लांच किया जायेगा

Advertisement

इसे भी पढ़े: आ गई ‘माँ तुझे सलाम’ की रिलीज डेट, इस फिल्म से होगी भिड़ंत

आम्रपाली दुबे पहले भी माता पार्वती के स्वरूप दिखाई दे चुकी हैं, लेकिन इस बार शंकर के रूप में भोजपुरी एक्टर पवन सिंह नजर आने वाले हैं। आम्रपाली दुबे ने इससे पहले दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ शिव-पार्वती के रोल में दिखाई। भोले भक्तों को भी इस गाने का काफी इंतजार है।

इस भोजपुरी गाने को प्रोड्यूस प्रवेश लाल यादव ने किया है, जबकि समर मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. गाने में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली के अलावा सोनम, मामू, हरिकेश यादव भी हैं। फिलहाल पवन सिंह इन दिनों राजस्थान में आम्रपाली दुबे के साथ फिल्म ‘शेर सिंह’ की शूटिंग कर रहे हैं।