Megastar Ravi Kishan, head of Ranchi Crime Branch
रवि किशन इन दिनों झारखंड में अपनी हिंदी फिल्म हंच की शूटिंग में व्यस्त है। मंगलवार को फ़िल्म के गाने की शूटिंग पतरातू झील में की गई। फ़िल्म में प्रियंका मंडल रवि किशन के अपोजिट है। रवि किशन ने झारखंड पुलिस जॉइन कर लिया है और उन्हें राँची क्राइम ब्रांच का मुखिया बनाया गया है। जी हां फिल्म में रवि किशन रांची के क्राइम ब्रांच के ऑफिसर के किरदार की भूमिका निभा रहे हैं।

इसे भी पढ़े: गैंगस्टर दुल्हनिया 3 अगस्‍त से बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में

रवि किशन मंगलवार को हिंदी फिल्म हंच के गाने की शूटिंग के लिए पतरातू डैम पहुंचे। उनके साथ फिल्म जगत के अन्य कई कलाकार भी थे। सोशल मीडिया पर गाने का दृश्य रवि किशन के निजी प्रचारक उदय भगत ने जारी किया जिनमे रवि किशन अलग ही रूप में नजर आ रहे हैं। फिल्म की शूटिंग लगभग एक बजे से लेकर चार बजे तक चली। इसमें मुख्य रुप से नायक और नायिका पतरातू डैम में देशी नौका पर किया।

Advertisement

इसे भी पढ़े: Sangharsh Movie Trailer: एक पिता के संघर्ष की दास्तां

रवि किशन ने सोमवार को झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास से भी मुलाकात की थी। इसके लिए उन्होंने झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास जी से सौ एकड़ जमीन की मांग की है। ताकि यहां के लोगों को रोजगार और स्थानीय कलाकारों को मौका मिल सके। यदि वे फिल्म सिटी का निर्माण करते हैं तो उस फिल्मसीटी में होटल, रॉक गार्डेन, स्वीमिंग पुल और खाने-पीने के लिए स्टॉल आदि भरपुर होंगे।

मीडिया एंड प्रोडक्शन प्राईवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही हिन्दी फिल्म हंच में मुख्य कलाकार रॉक स्टार रवि किशन, जोली भाटिया, प्रियंका मंडल, अश्विनी शुक्ला, धर्मेंद्र,रिया पॉल फिल्म के निर्माता मोहम्मद फारुख उद्दीन निदेशक सुमित्रा शंकर घोष हैं।