Saturday, April 13, 2024
HomeGossipसदा जवान रहने के लिए मोनालिसा करती हैं ये काम, पढ़े पूरी...

सदा जवान रहने के लिए मोनालिसा करती हैं ये काम, पढ़े पूरी खबर

Monalisa always works to stay young, read this whole story
बिग बॉस 10 में टॉप 6 की कंटेस्टेंट रह चुकीं भोजपुरी की हॉट और सिजलिंग एक्ट्रेस मोनालिसा अपने थ्रिलर सीरीज ‘नजर’ में एक डायन का किरदार निभा रही हैं। स्टार प्लस के नए शो ‘नजर में मोनालिसा एकदम हटके अंदाज में नजर आ रही हैं। सोमवार को देर रात 11 बजे ‘नजर’ का पहला एपिसोड प्रसारित हुआ। जिसमें मोनालिसा अपनी खौफनाक अदाएं दिखाती नजर आईं।

यह भी पढ़े: राँची क्राइम ब्रांच के मुखिया बने मेगा स्टार रवि किशन

जिसमें मोनालिसा एक डायन के रोल में अपनी कातिलाना अदाएं दिखाकर चौंका रही है और इस में शो में मोनालिसा नियती नाम की डायन के किरदार में हैं, जिसके लंबे-लंबे नाखून, लंबी चोटी और उलटे पैर हैं। देखने में यह डायन खूबसूरत बला है, लेकिन जवान रहने के लिए वह लोगों का खून पीती है।

यह भी पढ़े: पांचाली’ के सेट से प्रदीप पांडे-मोहिनी घोष की यह तस्वीर हो रही हैं वायरल

इस शो के लुक के जारी होने के बाद मोनालिसा ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सुपरनैचुरल हॉरर शो में मोनालिसा के अलावा स्मिता बंसल, नियति फतनानी, हर्ष राजपूत, ऋतु चौधरी अहम किरदार में दिखेंगे. शो स्टार प्लस पर रात 11 बजे प्रसारित होगा। शो में एक फ्लैशबैक दिखाया जाएंगा। जिसमें इस बात का खुलासा होता हैं की, कैसे एक आम लड़की डायन बन जाती है।
Monalisa's Dayana Avatar After Jhumka Bhabhi
वही मोनालिसा इन दिनों बांग्ला भाषा की वेब सीरीज ‘दुपुर टाकुरपो 2’ में अपने रोल की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस सीरीज में उन्होंने ‘झूमा बौउदी’ का बोल्ड किरदार निभा कर लोगों ध्यान अपनी तरफ खींचा है। मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिश्वास है. वे लगभग 125 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -