Friday, February 23, 2024
HomeGossipपांचाली’ के सेट से प्रदीप पांडे-मोहिनी घोष की यह तस्वीर हो रही...

पांचाली’ के सेट से प्रदीप पांडे-मोहिनी घोष की यह तस्वीर हो रही हैं वायरल

Pradeep Pandey and Mohini Ghosh Photo viral from the set
भोजपुरी के चर्चित निर्माता राजकुमार आर पांडेय की अगली फ़िल्म ‘पांचाली’ की शूटिंग शुरू हो गई हैं जिसमे प्रदीप पांडे के अपोजिट मोहिनी घोष दुबे नज़र आएंगी। फिल्‍म ‘पांचाली’ के लिए मोहिनी घोष कोलकाता से मुंबई पहुंची, जहां इस फिल्‍म की शूटिंग चल रही है। मुंबई पहुचंने के बाद मोहिनी ने सुपर स्‍टार चिंटू के साथ फिल्‍म की शूटिंग भी शुरू की।

यह भी पढ़े: खेसारी के बाद अब पवन सिंह के साथ रोमांस करेंगी आकांक्षा अवस्थी

इस फिल्म की लेकर मोहिनी घोष काफी एक्‍साइटेड हैं और फिल्म निर्माता राजकुमार आर पांडेय की फिल्‍म में काम करने की इच्‍छा उनकी काफी दिनों से थी, जो ‘पांचाली’ के जरिये पूरी हुई। अभी से ही इस फ़िल्म के चर्चे हैं और भोजपुरी बॉक्स आफिस की गर्मी बढ़ने लगी है। पांचाली’ में एक्शन और रोमांस का लेवल अलग ही होगा और फिल्म में प्रदीप पांडे का किरदार शानदार है।

यह भी पढ़े: IBFA 2018: निरहुआ को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, तो रवि किशन को नजीर हुसैन सम्मान

मोहिनी घोष ने बताया की ‘पांचाली’ की कहानी बेजोड़ है और जब इसको अजय कुमार झा डायरेक्‍ट करेंगे। फिल्‍म में उनकी भूमिका भी काफी अहम है, जिसमें वे अपना 100 परसेंट देंगी और प्रदीप पांडेय के साथ काम करना उनके लिए रोमांच भरा है। उनकी पहचान भोजपुरी के एक खास दर्शक वर्ग के बीच है।

फिल्‍म पांचाली की कहानी लाल जी यादव ने लिखी है और एडिटर अभिषेक श्रीवास्‍तव, अभिषेक सिंह और गोलू हितेश है। वही मोहिनी घोष की पिछली फिल्‍म सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ ‘जिला चंपारण’ थी। इसके अलावा वे मनोज तिवारी के साथ औरत खिलौना नहीं, अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ दिलदार सजना, रेजा, दिल हो गईल कुर्बान, दिलदार सजना, दुलारा समेत कई अन्‍य फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -