Gangster Dulhaniya based on women empowerment, will be released tomorrow
झारखण्ड के जुनूनी युवाओ द्वारा नारी सशक्तिकरण पर बनी फिल्म गैंगस्टर दुल्हनिया अगले शुक्रवार यानी 3 अगस्त को बिहार और झारखण्ड के 50 सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। फिल्म गैंगस्टर दुल्हिनिया के मुख्य कलाकार गौरव झा और निधि झा इन दिनों पटना में हैं। इस दौरान दोनों मीडिया से रूबरू हुए।

यह भी पढ़े: सदा जवान रहने के लिए मोनालिसा करती हैं ये काम, पढ़े पूरी खबर

पटना में आयोजित एक प्रेस वार्ता में मीडिया से मुखातिब हुए अभिनेता गौरव झा ने बताया कि गैंगस्टर दुल्हिनिया में उनका किरदार एक ऐसे पुलिस अधिकारी का है जो अपनी पहचान छुपा कर अपराधी गिरोह पर निशाना साधता है ,इसी दौरान वह गैंगस्टर निधि झा के प्यार में गिरफ्त हो जाता है।

Advertisement

यह भी पढ़े: पांचाली’ के सेट से प्रदीप पांडे-मोहिनी घोष की यह तस्वीर हो रही हैं वायरल

वही अभिनेत्री निधि झा ने बताया कि फ़िल्म में वह एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं और उनकी भूमिका उनकी अन्य फिल्मो से बिल्कुल अलग है । फ़िल्म में उनके ऊपर कई एक्शन दृश्य हैं। इस प्रेस वार्ता में कुमार विशाल , राज पाल , दिवाकर राज , फ़िल्म के प्रचारक उदय भगत , रंजन सिन्हा , सर्वेश कश्यप , कुंदन कुमार आदि भी मौजूद थे।

गैंगस्टर दुल्हनिया’ का निर्माण जीआर 8 फिल्म्स के बैनर तले कुमार विवेक ने किया है,जबकि फिल्म के निर्देशक हैं सौरभ सुमन झा।गैंगस्टर दुल्हिनिया आज की कहानी को ध्यान में रखकर बनाई गई फ़िल्म है। फ़िल्म की पूरी शूटिंग झारखंड में की गई है । गैंगस्टर दुल्हिनिया में निधि झा और गौरव झा के साथ संजय पांडे , ग्लोरी मोहंता , कन्हैया लाल , कौशिक मिश्रा और आर जे राज आदि मुख्य भूमिका में हैं।