Monday, February 19, 2024
HomeGossipSangharsh Movie Trailer: एक पिता के संघर्ष की दास्तां

Sangharsh Movie Trailer: एक पिता के संघर्ष की दास्तां

Sangharsh Movie Trailer Tales of a Father's Trouble
सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी और ऋतू सिंह स्टारर फिल्म ‘संघर्ष’का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। कुछ ही समय में फिल्म के इस इस ट्रेलर ने एक बड़ा इतिहास भी कायम कर लिया हैं। एक ही दिन में इस ट्रेलर को 10 लाख बार देखा जा चुका हैं। वही इस ट्रेलर को 15 हजार लोगो ने थम्सअप यानि लाइक कर दिया हैं।

यह भी पढ़े: पवन सिंह ने बनाया ऐतिहासिक रिकॉर्ड, राते दिया बुताके 21 करोड़ पार

ट्रेलर की बात जाए तो इस ट्रेलर में खेसारी लाल के बेहतरीन सीन देखने को मिल रहे हैं और ट्रेलर के शुरुआत में खेसारी स्टाइलिश नजर आ रहे हैं तो वही काजल राघवानी के एक्शन के सीन दिखाए गये हैं। वही अवधेश मिश्रा का काम भी बेहतरीन लग रहा हैं। जिसमे वो एक पिता की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में एक ऐसा मोड़ आता हैं जब खेसारी लाल यादव को संघर्ष करना पड़ता हैं।

यह भी पढ़े: सबरंग फ़िल्म अवार्ड 2018 का टाइटल सॉन्ग हुआ जारी

फ़िल्म संघर्ष की कहानी एक छोटे बच्चे के ऊपर आधारित है जिसमे पहली बार काजल राघवानी एक बच्चे को दूध पिलाती हुई नजर आएंगी।यह फ़िल्म अपने आप में काफी अलग है और समाज के करीब है। फिल्म के रिलीज होने से पहले ही दर्शको के बीच काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं।फिल्म में खेसारीलाल का लुक चर्चा का विषय बना हुआ है। उनकी फिट बॉडी की काफी तारीफ की जा रही है।

वर्ल्ड वाइड रिकार्ड्स लिमिटेड एवं वर्ल्डवाइड चैनल कृत भोजपुरी फिल्म संघर्ष में खेसारी लाल यादव,काजल राघवानी,ऋतु सिंह,अवधेश मिश्रा, देव सिंह,संजय महानंद और मटरू जी मुख्य भूमिका में है। फ़िल्म की कहानी बहुत ही अच्छी है जो कि दर्शको को खूब पसंद आएगी। पहले ये फिल्म 29 जून 2018 को सिनेमाघरो में दस्तक देने वाली थी मगर इसकी रिलीज डेट में बड़ा परिवर्तन करते हुये फिल्ममेकर ने नयी रिलीज डेट 24 अगस्त 2018 की घोषणा की हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -