Saturday, February 17, 2024
HomeGossipसबरंग फ़िल्म अवार्ड 2018 का टाइटल सॉन्ग हुआ जारी

सबरंग फ़िल्म अवार्ड 2018 का टाइटल सॉन्ग हुआ जारी

Subrang Film Award 2018 titled Song continues
भोजपुरी फ़िल्म जगत के प्रतिष्ठित अवार्ड समारोह सबरंग फ़िल्म अवार्ड का टाइटल सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है। हर साल की भांति इस साल भी रंगारंग कार्यक्रमो के बीच विभिन्न श्रेणी में अवार्ड वितरित किये जायेंगे।पिछले 6 साल से भोजपुरी पंचायत पत्रिका द्वारा आयोजित इस साल सितंबर माह में मुम्बई में आयोजित होगा ।

यह भी पढ़े: झुमका भाभी के बाद मोनालिसा का देखे डायन अवतार

इस टाइटल सांग में आवाज अमन चंद्र ने दी हैं जिसके बोल डॉ. रंजू सिन्हा ने लिखे हैं। जबकि संगीत सजाया हैं अमन चंद्र ने। भोजपुरी पंचायत के संपादक कुलदीप श्रीवास्तव ने बताया कि हमने शो की गुणवत्ता पर शुरु से ही विशेष ध्यान रखा है जिसके कारण सभी कलाकारों ने अच्छा सपोर्ट किया है और इस अवार्ड की तैयारी जोर शोर से शुरू हो गई है।

यह भी पढ़े: अब 20 जुलाई से होगा घूंघट में घोटाला

सबरंग भोजपुरी फिल्म अवार्ड पिछले 6 साल से भोजपुरी पंचायत पत्रिका द्वारा आयोजित करावा जा रहा हैं। इस अवार्ड समारोह में काफी कुछ नया मिला है और इस साल भी भोजपुरी के प्रति समर्पित कुछ मेहमान शो में शामिल होंगे। वही पिछले साल इस कार्यक्रम के गेस्ट और फेमस सिंगर उदित नारायण ने सभी को अवार्ड देकर सम्मानित किया।

वही पिछली साल हुये सबरंग भोजपुरी फिल्म अवार्ड में भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिया गया। जबकि आम्रपाली दुबे को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया। रवि किशन को मोस्ट पॉपुलर एक्टर के अवार्ड से सम्मानित किया गया और इस कार्यक्रम के दौरान भोजपुरी कई एक्टर और एक्ट्रेस मौजूद थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -