Dabang Sarkar third teaser out, Aaknsha Awasthi with Khesari
भोजपुरी के दमदार एक्टर खेसारीलाल यादव की अपकमिंग फिल्म दबंग सरकार और ‘संघर्ष’ 24 अगस्‍त को रिलीज होगी। लेकिन उससे पहले फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। इस फिल्‍म को यूपी सरकार ने सब्सिडी दिया है। फिल्म की शूटींग यूपी की राजधानी लखनऊ में हुई है। जिसको देखते हुए फिल्‍म को सब्सिडी मिली है।

यह भी पढ़े: ‘मुन्‍ना मवाली’ का टीजर हुआ जारी, दिखा प्रमोद प्रेमी का एक्‍शन अवतार

उत्तर प्रदेश सरकार फिल्ममेकर्स को सब्सिडी देने के मामले में नंबर वन पर है। इसी के चलते यूपी बड़े प्रोडक्शन हॉउस और स्वतंत्र फिल्मकारों की पहली पसंद बनता जा रहा है। उत्तर प्रदेश सरकार 2 करोड़ रुपए तक की सब्सिडी यूपी में शूट होने वाली फिल्मों को देती है। यूपी सरकार अपने यहां रीजनल सिनेमा जैसे अवधी, बुन्देली, ब्रज और भोजपुरी को प्रमोट करने के लिए भी अच्छी—खासी सब्सिडी फिल्ममेकर्स को देती है।

Advertisement

यह भी पढ़े: मलेशिया में होगा चौथा (आईबीएफए) फिल्म अवॉर्ड, नया पोस्टर हुआ जारी

फिल्‍म दबंग सरकार ने रिलीज से पहले ही अब तक 3 करोड़ का कारोबार कर लिया और यह भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में पहली बार हुआ है। अब तक भोजपुरी इंडस्‍ट्री में कोई भी फिल्‍म रिलीज से पहले इतना बड़ा कारोबार करने में कामयाब नहीं हुई थी। जिसके लिए फिल्‍म की पूरी टीम यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का आभार प्रकट करती है।

फिल्म पोस्‍टर और टीजर से साफ पता लग गया कि यह फिल्‍म अन्‍य भोजपुरी फिल्‍मों से काफी अलग है इसकी एडिटिंग भी काफी दमदार है। इस फिल्म में खेसारी लाल एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे।फिल्‍म दर्शकों के अलावा फिल्‍म क्रिटिक्‍स को भी पसंद आयेगी। इस फ़िल्म में एक्शन और गानो पर पूरा जोर दिया जाएगा।