The movie will be released on this day in 'Ghoonghat Mein Ghotala 1
सुपर हिट बॉर्डर के बाद अब निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की अगली फिल्म घूंघट में घोटाला आगामी 20 जुलाई को रिलीज होगी। पहले यह फिल्म 13 जुलाई को रिलीज होने वाली थी लेकिन तकनीकी वजह से इसकी रिलीज को एक सप्ताह के लिए बढ़ा दिया गया। इस भोजपुरी मूवी को मंजुल ठाकुर ने डायरेक्ट किया है।

यह भी पढ़े: TRAILER: बलात्कारियों के लिए जल्लाद बने ‘सनकी दरोगा’

इस फिल्‍म में खुद दिनेशलाल यादव निरहुआ नजर नहीं आ रहे हैं, मगर उनको फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। ये फिल्‍म कॉमेडी बेस्‍ड है इसमें आत्‍मा की भी कलाबाजी देखने को मिलेगी। ूंघट में घोटाला एक हास्य हॉरर थ्रिलर फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर फिल्म का अंदाज सहज ही लगाया जा सकता है।

Advertisement

यह भी पढ़े: भोजपुरी गायिका कल्पना पटवारी BJP में हुईं शामिल

फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ कुछ ऐसा भी है जो दर्शको को नये तरीके से रोमांचित करेगा। घूंघट में घोटाला’ पूरी तरह ग्रामीण परिवेश की कहानी है जिसे आजमगढ के भिन्न-भिन्न लोकेशन पर फिल्माया गया है।इस फिल्म में गांव के एक ऐसे युवक की कहानी है जो रोमांस के ख्वाब में डूबा रहता है, उसे प्रेमिका मिलती भी है पर वह शादी कहीं और कर लेता है।
Now will be the Ghoonghat Mein Ghotala from 20 July
निर्देशक मंजुल ठाकुर ने फिल्म घूंघट में घोटाला की कहानी में मनोरंजन का हर रंग पिरोया है। फिल्‍म के लीड में प्रवेश लाल यादव, मणि भट्टाचार्य, ऋचा दीक्षित नजर आएँगी। फिल्म की पटकथा मंजुल ठाकुर और अरविंद तिवारी ने जबकि संवाद अरविंद तिवारी ने लिखा है। फिल्म के कार्यकारी निमार्ता है हरिकेश यादव व प्रोडक्शन कंट्रोलर हैं राजेश भगत और प्रचारक हैं उदय भगत , रंजन सिन्हा।