Sunday, February 25, 2024
HomeGossipTRAILER: बलात्कारियों के लिए जल्लाद बने 'सनकी दरोगा’

TRAILER: बलात्कारियों के लिए जल्लाद बने ‘सनकी दरोगा’

TRAILER Hangers become 'Sanaki Daroga' for rapists
भोजपुरी फिल्मों के मेगा स्टार रवि किशन की अपकमिंग फिल्म ‘सनकी दरोगा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। दर्शकों और उनके फैंस का बेसब्री से इंतजार अब खत्म हो गया है। सामाजिक अपराधों पर आधारित इस फिल्म का ट्रेलर कई जगह रोंगटे खड़े करने वाले डायलॉग से भरा हुआ है। इससे पहले फिल्म के टीजर को भी फैन्स ने काफी पसंद किया था।

अभी पढ़े: आज रिलीज होगा ‘सनकी दरोगा’ का ट्रेलर, ये हैं खास तैयारियां

फिल्म की कहानी ट्रेलर देख कर आसानी से समझ आ जाएगी। ट्रेलर में रवि किशन एक पुलिस अफसर की भूमिका में नज़र आ रहे हैं जो न्याय के लिए ईमानदारी से बदमाशो से लड़ता है। एक्शन के साथ ट्रेलर में रोमांस भी है। फिल्म के इस ट्रेलर में रवि किशन शानदार डायलॉग्स बोलते हुए नजर आ रहे हैं और अकेले अपने दुश्मनों को धूल चटाते हुए दिख रहे हैं।

अभी पढ़े: अनाथ बच्चो के बीच निरहुआ, लिखा इमोशनल करने वाला सन्देश

यूट्यूब पर जी म्यूजिक भोजपुरी पर रिलीज हुए ‘सनकी दरोगा’ का ट्रेलर 4 मिनट 57 सेकंड का है फिल्म में रवि किशन एक बहुत रॉबिनहुड अवतार में नजर आने वाले हैं। सामाजिक अपराधों पर आधारित फिल्म सनकी दरोगा में रवि किशन ऐसे पुलिस अफसर के रोल में हैं जो अपराधियो के लिए जल्लाद है, खासकर बलात्कारियों को देख कर ही उसका खून खौलने लगता है।

रवि किशन प्रोडक्शन प्रेजेंट के बैनर तले बनी फिल्म ‘सनकी दरोगा’ के निर्देशक सैफ किदवई और निर्माता खुद रवि किशन है। फिल्म के संवाद संजय सुहाना ने लिखे हैं। रवि किशन के साथ इस फिल्म में हॉट गर्ल अंजना सिंह है जबकि मुख्य कलाकारों में बताशा चाचा मनोज सिंह, पप्पू यादव, पिंकुल , जीत रस्तोगी, सागर सलमान, रागिनी ,और शिवम श्रीवस्तव हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -