Saturday, April 13, 2024
HomeGossipआज रिलीज होगा ‘सनकी दरोगा’ का ट्रेलर, ये हैं खास तैयारियां

आज रिलीज होगा ‘सनकी दरोगा’ का ट्रेलर, ये हैं खास तैयारियां

Tiger Is Back, the second poster for the Sanki Daroga
भोजपुरी फिल्मों के मेगा स्टार रवि किशन के फैन्स का इंतजार आज खत्म होने जा रहा है क्योंकि आज उनकी मुलाकात होगी सनकी दरोगा से । रवि किशन की चर्च‍ित फिल्म ‘सनकी दरोगा’ का ट्रेलर आज शाम 4 बजे रिलीज होने जा रहा है। फिल्म के पहले रिलीज हुए टीजर ने पहले ही रवि किशन के फैन्स की धड़कनें तेज कर दी हैं फिल्म का टीजर दर्शको को काफी पसंद आया हैं।

यह भी पढ़े: Youtube पर छाया फिल्म माँ तुझे सलाम का ट्रेलर, पहुंचा 2 मिलियन पार

सामाजिक अपराधों पर आधारित फिल्म सनकी दरोगा में रवि किशन ऐसे पुलिस अफसर के रोल में हैं जो अपराधियो के लिए जल्लाद है, खासकर बलात्कारियों को देख कर ही उसका खून खौलने लगता है। यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। इस फिल्म में रवि किशन के साथ हॉट केक अंजना सिंह नजर आयेगी।

यह भी पढ़े: फिल्म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ की रिलीज़ डेट हुई आउट

फिल्म की शूटिंग नवाबो के शहर लखनऊ में की गई हैं। इस फिल्म के अब तक तीन पोस्टर रिलीज हो चुके हैं। फिल्म का तीसरा पोस्टर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ जिसमें ‘सनकी दरोगा’ रघुराज प्रताप सिंह की पत्नी को इंट्रोड्यूस किया गया। इन दोनों स्टार्स ने भोजपुरी सिनेमा की कई फिल्मों में काम किया है।
Trailer of 'Sanki Daroga' will be released today, these are special preparations
डांसिंग शिवा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘सनकी दरोगा में मेगा स्टार रवि किशन के साथ इस फिल्म में हॉट गर्ल अंजना सिंह है जबकि मुख्य कलाकारों में बताशा चाचा मनोज सिंह , पप्पू यादव, पिंकुल , जीत रस्तोगी , सागर सलमान , रागिनी ,और शिवम श्रीवस्तव हैं। फिल्म के निर्देशक सैफ किदवई हैं जबकि कार्यकारी निर्माता दिलीप गुलाटी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -