Sunday, June 23, 2024
HomeGossipYoutube पर छाया फिल्म माँ तुझे सलाम का ट्रेलर, पहुंचा 2 मिलियन...

Youtube पर छाया फिल्म माँ तुझे सलाम का ट्रेलर, पहुंचा 2 मिलियन पार

Shadow movie on Youtube trailer of Maa Tujhe Salam, reached 2 million crosses
भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘माँ तुझे सलाम’ के ट्रेलर रिलीज के साथ ही इसने दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बना ही है। फिल्म ‘माँ तुझे सलाम’ के ट्रेलर को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। जिसे 24 घंटे के भीतर 20 लाख से अधिक ज्यादा बार देखा जा चुका है और अब फिल्म के रिलीज होने का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े: अनाथ बच्चो के बीच निरहुआ, लिखा इमोशनल करने वाला सन्देश

माँ तुझे सलाम का ट्रेलर 13 जुलाई को इंटरनेट (यू-ट्यूब) पर रिलीज़ किया गया था। 24 घंटे के भीतर ही ट्रेलर ने 2 मिलियन व्यूज़ (20 लाख) का पड़ाव पार कर लिया। जो अब बढ़कर 2,856,817 हो गया हैं। यह एक नया रिकार्ड है जब किसी फिल्म के ट्रेलर को महज़ कम समय में यह कामयाबी हासिल हुई है।

इसे भी पढ़े: हंसराज हाथी के निधन पर निरहुआ ने जताया दुख, लिखा यह भावुक करने वाला मैसेज

फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इसकी चर्चाएं काफी तेज हो गई है। ये फिल्म देशभक्ति के विषय की वजह से दर्शक इस फिल्म का बेसब्री इंतजार कर रहे हैं। सामाजिक संदेश देने जैसे मुद्दे पर बनी हैं जिस वजह से लोग खुद को फिल्म से जुड़ा महसूस कर रहे हैं जिसका नतीजा ट्रेलर रिलीज के साथ ही दिख गया हैं।

फ़िल्म माँ तुझे सलाम भी देशभक्ति पर आधारित और सामाजिक संदेश देने वाली फिल्म है। फिल्म में देश पर मर मिट जाने जाने वाले जवान की कहानी होगी। पवन सिंह की लव स्टोरी भी काफी रोमांटिक दिखाई गई है। फिल्म का निर्देशन प्रेमांशु सिंह ने किया हैं और फिल्म के प्रचारक उदय भगत हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -