Nirahua expresses sadness on the demise of Hansraj Hathi, writing this emotional message
तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के डॉ हंसराज हाथी यानी कवि कुमार आजाद ने 9 जुलाई को अंतिम सांस ली। उनके निधन से पूरा टीवी जगत मायुश है और उन्हें यकीं नहीं हो रहा है की वाक्य में हमारे बीच कवी कुमार आज़ाद नहीं है। वहीं भोजपुरी सिनेमा के सितारों में भी इसे लेकर शोक की लहर है अभिनेता निरहुआ भी काफी दुखी है। और उन्होंने अपना दुःख जताया है।

यह भी पढ़े: ठगी का शिकार हुई अक्षरा सिंह, दर्शकों से मांगी माफी

निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर की है जिसमे उन्होंने लिखा “कवि कुमार आज़ाद जी काफ़ी अच्छे कलाकार थे। मैं नेपाल में अपनी फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त था, शाम को सोशल मीडिया के द्वारा मुझे यह ख़बर मिली तो काफ़ी दुःख हुआ। मैंने उनके काफ़ी एपिसोड देखें हैं और उनका किरदार मेरे ज़ेहन में समाया हुआ था। उनके निधन से कला जगत को काफ़ी क्षति हुई है। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें”

Advertisement

यह भी पढ़े: गार्गी पंडित को मिला सपनों का राजकुमार, जल्‍द होगी सगाई

वही भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने भी अपनी और से शोक व्यक्त करते हुए कहा वे जाना पहचाना चेहरा थे। भगवान् उनकी आत्मा को शांति दे।अचानक किसी का जाना बहुत ही दर्दनाक होता है, वह भी ऐसे शख्स को जो हमेशा हंसता-खेलता आपको नजर आया हो। परिवार को यह दुख सहने की हिम्मत मिले।

निरहुआ इन दिनों अपनी फिल्म शेरे हिंदुस्तान की शूटिंग नेपाल कर रहे है अपनी इस फिल्म को लेकर काफी चर्चाओं में रहते है और आये दिन कोई न कोई इस फिल्म से जुडी जानकारी शेयर करते रहते है।फिल्म ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ भी एक देशभक्ति और एक प्यारी सी लव स्टोरी पर बेस्ड है फिल्म की कहानी राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय स्तर की परेशानियों को उजागर करेगी।