Except acting actress Gargi Pandit, doing these days
भोजपुरी की फिटनेस गर्ल गार्गी पंडित जो इन दिनों भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री ऊचाइंयों को छू रही है। गार्गी पंडित कभी अपनी हॉट अदाओं की वजह से तो कभी अपने सेक्सी ड्रेसेस की वजह से लाइम लाइट में रहती हैं लेकिन इस बार इन सबसे हटकर वह अपनी शादी की खबरों को लेकर मीडिया की सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं उनकी शादी को लेकर लोगों के बीच इस बात की चर्चा भी तेज है कि शायद उन्होंने अपने सपनों का राजकुमार मिल गया है।

यह भी पढ़े: राजा जानी की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, फिल्म मेकर्स ने बताई हैरान करने वाली वजह…

सूत्रों की माने तो गार्गी पंडित ने अपना शोलमेट खुद ढूंढ़ा है इसलिए गार्गी काफी खुश भी हैं। हालांकि उन्‍होंने अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है कि वे किसके साथ शादी के फेरे लेंगी. मगर इतना तय है कि वे जल्‍द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाली हैं। इससे पहले उनकी जल्‍द ही सगाई की भी बात कही जा रही है।

Advertisement

यह भी पढ़े: रितेश पांडे और अक्षरा सिंह की जुगलबंदी ने किया कमाल, एक दिन में 6 लाख व्यूज

एक एक्ट्रेस के तौर पर गार्गी पंडित का करियर काफी सुरक्षित है वो मनोरंजन जगत के लिए मशहूर और भरोसेमंद चेहरा हैं। गार्गी पंडित अपनी फिल्‍मों के अलावा सोशल मीडिया पर तकरार की बातों को लेकर भी सुर्खियों में लगातार बनी हुई हैं।अपनी बेबाक अंदाज की पहचान रखने वाली गार्गी दूसरे मुद्दें पर भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं।

गार्गी हाल ही में भोजपुरी फिल्‍म ‘आवारा बलम’ में अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ एक गाने में नाचती नजर आई थीं. यह गाना गार्गी के बोल्‍ड अंदाज के चलते ही काफी हिट हो गया था इस गाने में भी गार्गी, कल्‍लू के साथ पानी में भीगती और हॉट लुक में दिखी थीं। वही गार्गी पंडित जल्‍द ही फिल्‍म ‘कर्म युग’ और ‘दुल्‍हिन चाही पाकिस्‍तान से 2’ में भी नजर आने वाली हैं।