Sunday, June 23, 2024
HomeGossipराजा जानी की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, फिल्म मेकर्स ने बताई...

राजा जानी की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, फिल्म मेकर्स ने बताई हैरान करने वाली वजह…

Khesarilal's film Raja Jani's first look released
खेसारी लाल यादव की अपकमिंग फिल्म ‘राजा जानी’ की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। अब यह फिल्म एक हफ्ते बाद रिलीज होगी। ‘राजा जानी’ के मेकर्स पहले इस फिल्म को 6 जुलाई को रिलीज करने वाले थे, लेकिन कुछ औपचारिकता की वजह से अब इस फिल्म को 13 जुलाई को किया जायेगा।

यह भी पढ़े: भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड 2018 का नया पोस्टर हुआ जारी

निर्माता सुरेंद्र प्रसाद ने बताया कि फिल्‍म रिलीज को पूरी तरह से तैयार है महज कुछ औपचारिकता की वजह से वे इसे 13 जुलाई को रिलीज करेंगे। तब तक फिल्‍म ‘राजा जानी’ को प्रमोट करेंगे। तो वही फिल्म के निर्देशक लाल बाबू पंडित ने बताया कि अगर देरी हो रही है, तो कुछ अच्‍छा ही मिलेगा। ये एक बड़ी फिल्‍म है इसलिए रिलीज के लिए सारे समीकरण देखने पड़ते हैं।

यह भी पढ़े: रितेश पांडे और अक्षरा सिंह की जुगलबंदी ने किया कमाल, एक दिन में 6 लाख व्यूज

फिल्‍म को केंद्रीय फिल्‍म प्रमाणन बोर्ड, भारत सरकार की ओर से U/A सर्टिफिकेट भी मिल चुका है। इसलिए किसी भी उम्र के लोगों को फिल्‍म देखने में कोई परेशानी नहीं होगी। खेसारी की ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा देगी। खेसारीलाल यादव के साथ एक बार फिर से नई अभिनेत्रियां प्रीति विश्‍वास और देवोस्‍मिता नजर आयेंगी।

प्रकृति फिल्‍म्‍स के बैनर तले निर्मित फिल्‍म “राजा जानी” में खेसारीलाल यादव, प्रीति विश्‍वास और देवोस्‍मिता के अलावा आनंद मोहन, गोपाल रॉय, संजय महानंद, देव सिंह, जे नीलम, प्रदीप शर्मा मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद हैं और प्रचारक संजय भूषण पटियाला।फिल्म के निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं यह फिल्म एक्शन, ड्रामा और रोमान्स से परिपूर्ण हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -