This picture of Nirhua is getting viral from the set of 'Shere Hindustan'
भोजपुरी के जुबलीस्टार दिनेश लाल यादव इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘शेरे हिंदुस्तान’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के सेट से इनकी एक तस्वीर लीक हुई है जिसमे वह बेहद खतरनाक एक्सप्रेशन और गुस्से में नजर आ रहे हैं और वे चारो तरफ से बंदूकों से घिरे हुए हैं।

यह भी पढ़े: गार्गी पंडित को मिला सपनों का राजकुमार, जल्‍द होगी सगाई

निरहुआ की यह फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है और पहले भी सोशल मीडिया पर ‘शेरे हिंदुस्तान’ के सेट की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए। फोटो में निरहुआ के लुक को देखा जाए तो काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं और चारो तरफ से दुश्मनो की बिंदुको से घिरे हुए हैं। इसके अलावा उन्होंने काले रंग की टी शर्ट और उसके उसके भारी भरकम जैकेट पहनी हुई हैं।

Advertisement

यह भी पढ़े: Youtube पर रितेश पांडे ने स्थापित किया नया कीर्तिमान

निरहुआ के इस लुक से अंदाजा लगाया जा सकता है फिल्म में वह काफी खतरनाक रोल में नजर आने वाले हैं। लोगों को उनका यह अंदाज काफी पसंद भी आ रहा है। फिल्म ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ भी एक देशभक्ति और एक प्यारी सी लव स्टोरी पर बेस्ड है फिल्म की कहानी राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय स्तर की परेशानियों को उजागर करेगी।

फिल्म शेरे हिंदुस्तान की शूटिंग इन दिनों नेपाल में चल रही हैं जिसमे निरहुआ के साथ नेपाली एक्ट्रेस नीता धुनगाना नजर आएगी। इसके अलावा दिनेश लाल यादव निरहुआ चलल लंदन, वीर योद्धा महाबली, पटना जंक्सन, निरहुआ चलल अमेरिका, निरहुआ चलल ससुराल और तुझको रखे राम और तुझको अल्लाह रखे में भी नजर आएंगे।