Box office conflicts between these two superstars
बॉक्स ऑफिस पर होने वाले टकराव सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं हो रहे हैं बल्कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं हैं ऐसा ही कुछ महामुकाबला 13 जुलाई को देखने को मिलेगा। इस बार भोजपुरी के दो सुपरस्टार बिल्कुल आमने सामने होंगे जी हां, खेसारीलाल यादव अभिनीत भोजपुरी फिल्म ‘राजा जानी’ और प्रवेशलाल यादव अभिनीत फिल्म ‘घूंघट में घोटाला’ का प्रदर्शन एक साथ हो रहा है।

अभी पढ़े: गार्गी पंडित को मिला सपनों का राजकुमार, जल्‍द होगी सगाई

‘राजा जानी’ के मेकर्स पहले इस फिल्म को 6 जुलाई को रिलीज करने वाले थे, लेकिन कुछ औपचारिकता की वजह से अब इस फिल्म को 13 जुलाई को किया जायेगा। ऐसा हुआ तो भोजपुरी में ये इस साल का सबसे बड़ा टकराव साबित हैं और फिर देखना दिलचस्प होगा कि किसकी पूरी होती है जिद और कौन बनाता है दर्शकों को अपना दीवाना।

Advertisement

अभी पढ़े: फिल्म सखी के बियाह का जलवा इस सप्ताह भी बरकरार

इन फिल्मो के धमाकेदार पोस्टर्स ने दर्शको का ध्यान तुरंत अपनी तरफ खींचा हैं वही एक बात साफ़ हो गई की जुलाई बॉक्स ऑफिस के लिहाजे से बेहद ही पेचीदा होने वाला हैं। कभी कभी फिल्मों के टकराव से दर्शक दो भागों में बंट जाते हैं इसमें बाजी वहीं मार पाता है जो फिल्म दर्शकों को पसंद आती है। लेकिन कभी कभी दोनों ही फिल्म अच्छा कारोबार करती हैं।

हाल ही में प्रवेश लाल यादव अभिनीत बॉर्डर ने भोजपुरी सिनेजगत के इतिहास में एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है। तो वहीं खेसारी लाल यादव ने भी ‘दुल्हिन गंगा पार के’ बड़े परदे पर धमाल खूब मचाया हुआ हैं। अब देखना यह होगा कि इस बार दर्शक इस भीड़त में दोनों में से किसे अपना प्यार देकर भोजपुरी सिनेमा का बादशाह बनाते हैं।