Wednesday, February 21, 2024
HomeGossipरवि किशन V/s खेसारीलाल यादव, जबरदस्त मुकाबला आज

रवि किशन V/s खेसारीलाल यादव, जबरदस्त मुकाबला आज

Ravi Kishan V s Khesarilal Yadav, today's tremendous fight
भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव, प्रीति विश्‍वास और देवोस्‍मिता की फिल्म ‘राजा जानी’ और मेगास्टार रवि किशन, शुभी शर्मा व काजल राघवानी स्‍टारर फिल्‍म ‘बैरी कंगना 2 भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस की सरगर्मी बढ़ा दी है। 13 जुलाई यानी आज शुक्रवार को यह दोनों की फिल्में एक साथ बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों रिलीज हो गई हैं।

अभी पढ़े: हंसराज हाथी के निधन पर निरहुआ ने जताया दुख, लिखा यह भावुक करने वाला मैसेज

जहां एक तरफ आत्‍माओं और किंवदंतियों पर आधारित फिल्‍म ‘बैरी कंगना 2’ का बाजार पहले से ही गर्म हो चुका है. वहीं, दूसरी और एक्शन से भरपूर फिल्म ‘राजा जानी’ का तेवर इन दिनों देखते ही बन रहा है। लेकिन सूत्रों को माने तो फिल्म फिल्‍म ‘बैरी कंगना’ से भी ज्‍यादा लोगों को प्रभावित फिल्‍म ‘बैरी कंगना 2 करेगी।

अभी पढ़े: ‘शेरे हिंदुस्तान’ के सेट से निरहुआ की यह तस्वीर हो रही हैं वायरल

फिल्‍म ‘बैरी कंगना 2 बिहार और झारखंड के लगभग 55 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं और यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर मानसून में गर्मी पैदा कर देगी। इस फिल्म में सभी इंटरटेंमेंट के माशाले हैं, जो दर्शकों को चाहिए साथ ही इसकी पटकथा और सिक्‍वेंस लोगों को खूब रोमांचित भी करेगी। वही फिल्म राजा जानी दर्शकों के दिल पर राज करेगी। राजा जानी के फिल्ममेकर्स को उम्मीद हैं की जिला चंपारण की तरह लोगों का प्‍यार इस फिल्‍म को मिलेगा।

कभी कभी फिल्मों के टकराव से दर्शक दो भागों में बंट जाते हैं इसमें बाजी वहीं मार पाता है जो फिल्म दर्शकों को पसंद आती है। लेकिन कभी कभी दोनों ही फिल्म अच्छा कारोबार करती हैं।अब देखना यह होगा कि इस बार दर्शक इस भीड़त में दोनों में से किसे अपना प्यार देकर भोजपुरी सिनेमा का बादशाह बनाते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -