Tuesday, October 3, 2023
HomeGossipचिंटू ने खत्म की 'बब्बर' के पहले शेड्यूल की शूटिंग

चिंटू ने खत्म की ‘बब्बर’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग

Chintu finishes shooting of 'Babbar''s first schedule
भोजपुरी के युवा नायक अरविन्द अकेला उर्फ़ चिंटू ने अपनी आगामी फिल्म बब्बर के पहले चरण की शूटिंग पूरी कर ली है। फ़िल्म बब्बर की दहाड़ इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्रीज में गूंज रही है। फिल्म बब्बर” ऐसे नायक की कहानी है जो शहर में भ्रष्टाचार के खिलाफ काल बनकर टूटता हैं । यह फिल्म इस साल दुर्गोत्सव केअवसर पर रिलीज होगी।

इसे भी पढ़े: रवि किशन V/s खेसारीलाल यादव, जबरदस्त मुकाबला आज

इस फिल्म में कल्लू के साथ तनु श्री और मोहिनी घोष नायिका का रोल अदा करेंगी। वही इससे पहले कल्लू और तनु श्री की रोमांटिक जोड़ी फिल्म आवारा बलम में नजर आ चुकी हैं। वही फिल्म में बड़े भाई का किरदार विजय कुमार गुप्ता अदा करेंगे। फिल्म ‘बब्बर’ एक समाज और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर फिल्म है और इस फिल्म का नायक एक 22 साल का लड़का यानी चिंटू है।

इसे भी पढ़े: Box Office पर इन दो सुपरस्टार की फिल्मो के बीच टकराव

निर्देशक चंदन उपाध्याय ने बताया कि आम जन जीवन मे लोग रोजाना किसी ना किसी भ्रष्टाचार के शिकार होते है । उन्ही मुद्दों को एक मनोरंजक कथा का रूप दिया गया है। चंदन उपाध्याय की इससे पहले की हिट भोजपुरी मूवी “आवारा बलम” जहां पूरी तरह से रोमांटिक और एक्शन फिल्म थी।बॉलीवुड की तर्ज पर प्रभावी इफैक्ट वाली यह फिल्म पूरी तरह से लोगों को स्वस्थ्य मनोरंजन पेश करेगी।
The film of 'Kallu' starts shooting in Lucknow
फिल्म ‘बब्बर’ के निर्माता निर्माता विजय कुमार गुप्ता हैं। फिल्म में अरविन्द अकेला के अलावा तनु श्री, विजय गुप्ता, मोहिनी घोष, संजय पांडेय नजर आने वाले हैं। संगीतकार अविनाश झा घुंघरू हैं। गीतकार मुन्ना दूबे, मनोज मतलबी, अजीत मंडल, सुमित चन्द्रवंशी हैं। छायांकन डीके शर्मा, मारधाड़ हीरालाल यादव का है। कथा, पटकथा व निर्देशक चन्दन उपाध्याय का है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -