Sunday, April 21, 2024
HomeGossipअनाथ बच्चो के बीच निरहुआ, लिखा इमोशनल करने वाला सन्देश

अनाथ बच्चो के बीच निरहुआ, लिखा इमोशनल करने वाला सन्देश

Nirahua among orphaned children, written emotive message
दिनेश लाल यादव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शेरे हिंदुस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त में चल रहे हैं। हाल में निरहुआ ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर कुछ फोटो पोस्ट की जिसमे वो बच्चों के साथ नजर आ रहे है और इसके साथ ही एक इमोशनल सन्देश भी लिखा हैं जिसे पढ़ने पर किसी की भी आँखे से आंसू आ जायेगे।

यह भी पढ़े: फिल्म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ की रिलीज़ डेट हुई आउट

बता दे निरहुआ फिल्म ‘शेरे हिन्दुस्तान’ की शूटिंग नेपाल में कर रहे हैं इसी बीच निरहुआ शूटिंग ख़त्म कर नेपाल में स्थित में शिव बाबा मंदिर दर्शन करने पहुंचे और उस मंदिर के पास ही एक बाल मंदिर था जहा अनाथ बच्चे रहते हैं जहाँ निरहुआ उन बच्चो से मिले और उनके साथ कई फोटो खिचवाई हैं।

यह भी पढ़े: भोजपुरी गायिका कल्पना पटवारी BJP में हुईं शामिल

इसके साथ ही निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में लिख हैं ‘कभी नेपाल में श्री पशुपतिनाथ बाबा के दर्शन का सौभाग्ये मिले तो बगल में ही एक बाल मंदिर हैं वहाँ भी जरूर जाईये। सक्षक्त भोले बाबा यहाँ दर्शन देते हैं.. शायद यही आकर कवि ने लिखा होगा ‘जेकर नाथ भोले नाथ ऊ अनाथ कैसे होई’
Nirahua among orphaned children, written emotive message 01
फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग नेपाल के खूबसूरत इलाकों में चल रही थी और शूटिंग लगभग ख़त्म ही होने वाली है। ये फिल्म एक देशभक्ति और एक प्यारी सी लव स्टोरी पर बेस्ड है फिल्म की कहानी राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय स्तर की परेशानियों को उजागर करेगी। इस फिल्म में दिनेश लाल यादव के साथ नेपाली एक्ट्रेस नीता धुनगाना नजर आएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -