Monday, February 26, 2024
HomeGossipखेसारीलाल लेकर आए ‘लवर का ग्रीटिंग कार्ड…’ आपने देखा क्या?

खेसारीलाल लेकर आए ‘लवर का ग्रीटिंग कार्ड…’ आपने देखा क्या?

Khesari New Year Song Lover Ka Greeting Card Aaya Hai
पिछली साल न्यू ईयर पर खेसारीलाल यादव ने अपने सुपरहिट गाने ‘खा के मुर्गा पी के बियर’ से दर्शको का भरपूर मनोरंजन किया था जिसे फैंस आज भी सुनना पसंद करते हैं। वही खेसारी लाल 2019 न्यू ईयर पर भी कुछ ऐसा ही किया हैं। न्यू ईयर के मौके पर खेसारीलाल ने अपना नया पार्टी सांग लवर का ग्रीटिंग कार्ड आया है का ऑडियो सांग जारी कर दिया गया है।

अभी पढ़े: निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी ने मचाई धूम, ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ 75 मिलियन पार

खेसारीलाल यादव अपनी फिल्मो से टाइम निकालकर भोजपुरी दर्शको के लिए 2019 का नया न्यू ईयर पार्टी सांग लेकर आ चुके है जिसे यूट्यूब के ऑफिसियल खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड पर रिलीज़ हुआ और इसे काफी मात्रा में दर्शक लोग पसंद कर रहे हैं। तभी तो खेसारी लाल यादव के गाने इंतजार भोजपुरिया दर्शक करते है।

अभी पढ़े: तिनसुकिया में इस दिन होगा खेसारीलाल का रंगारंग कार्यक्रम

गाने के यू-ट्यूब पर आते ही दर्शकों ने इसे हाथों हाथ लिया है गीत में आवाज खेसारी लाल ने दी हैं व गीत के बोल प्यारे लाल कवि, आजाद सिंह और श्याम देहाती ने लिखे हैं। गाने का म्यूजिक विक्की यादव ने दिया हैं। खेसारी का यह गाना दर्शको को काफी पसंद आ रहा हैं जिसे अब यूट्यूब पर लाखो लोगो ने देख लिया हैं।

वही खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग में व्यस्त हैं। जिसमे खेसारी के अपोजिट एक फिर काजल राघवानी नजर आएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -