Nirahua Hindustani 4 again, Nirahua-Amrapali pair
दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी स्टारर फिल्म लल्लू की लैला की की शूटिंग का प्रथम चरण पूरा कर लिया गया है लल्लू की लैला की शूटिंग मुंबई के खूबसूरत लोकेशन पर की गई है फिल्म का निर्माण भव्य पैमाने पर उम्दा तकनीकी के साथ किया जा रहा है। इस फिल्म की कहानी पूरी तरह से अलग है।

यह भी पढ़े: किंग खान से रवि किशन खुलवाएंगे अनसुने राज, मचेगा धमाल

यह एक कॉमेडी फिल्म होगी,जिसमे आम्रपाली व काजल अपने जलवे बिखेरती नजर आएगी। वही निरहुआ अपने भोजपुरिया दर्शको के बीच में एक नये कैरेक्टर में नजर आने वाले हैं। साथ ही काजल राघवानी भी अपनी अदा का जादू चलाने वाली है।

Advertisement

यह भी पढ़े: खेसारीलाल लेकर आए ‘लवर का ग्रीटिंग कार्ड…’ आपने देखा क्या?

फिल्म लल्लू की लैला बड़े बजट की बहुत ही बेहतरीन फ़िल्म बनाई जा रही है और यह एक प्यारी सी लव स्टोरी पर बेस्ड है। फ़िल्म पटना से पाकिस्तान के बाद ये दूसरी फिल्म है जिसमे दिनेश लाल यादव के साथ आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी एक साथ नजर आएंगी।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स और रिद्धि फ़िलम्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘लल्लू की लैला के ‘निर्माता रत्नाकर कुमार है व सह निर्माता सुशील सिंह और प्रकाश जैश है। फ़िल्म के निर्देशक सुशील उपाध्याय है और फ़िल्म की कहानी को लिखा है संजय राय ने।लल्लू की लैला’ में दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ,आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी मुख्य भूमिका में है।