Ravi Kishan will open from King Khan, unheard of Raj
भोजपुरी के मेगा स्टार रवि किशन आज किंग खान से उनके अनसुने राज खुलवाएंगे। जी हां शाहरूख खान 27 दिसंबर यानी आज पटना के बापू सभागार में आयोजित कार्यक्रम सेलिब्रिटी टॉक शो में शिरकत करने आ रहे हैं। इस कार्यक्रम में रवि किशन होस्‍ट की भूमिका में नजर आयेंगे जिसमे रवि किशन उनसे कई अनसुने राज खुलवाएंगे।

अभी पढ़े: खेसारीलाल लेकर आए ‘लवर का ग्रीटिंग कार्ड…’ आपने देखा क्या?

शाहरूख खान काफी लंबे समय बाद पटना की ऐतिहासिक धरती पर 27 दिसंबर को आ रहे हैं, इस कार्यक्रम की शुरुआत दोपहर 3:30 बजे होगी। शाहरुख खान के साथ फिल्म निर्देशक आनंद एल राय सम्मिलित होंगे। जहां किंग खान पटना के अपने फैंस से लाइव जुड़ेंगे। शाहरूख के पटनाइटस फैंस के लिए क्रिसमस और न्‍यू ईयर के तोहफे से कम नहीं है।

Advertisement

अभी पढ़े: निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी ने मचाई धूम, ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ 75 मिलियन पार

शाहरूख के साथ पटना में चैट शो के बारे में खुद रवि किशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया हैं। शो के दौरान शाहरूख अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जीरो के बारे में भी पटना के फैंस को बताएंगे। शाहरुख के कार्यक्रम में भीड़ के मद्देनजर पुलिस प्रशासन ने पुख्ता तैयारी की है। बापू सभागार इलाके में पर्याप्त संख्या में पुलिस बल व अधिकारियों की तैनाती की गई है।

View this post on Instagram

Aaj

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on


टॉक शो में जीरो के जनक रहे आर्यभट्‌ट पर चर्चा होगी जीरो के आविष्कारक आर्यभट्‌ट मूल रूप से पटना के के थे। इसी वजह से पटना ज़ीरो की नगरी के नाम से भी जानी जाती है।फिल्म ज़ीरो में शाहरुख खान मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आए। इस फिल्म की रोचक बात यह है कि इस फिल्म में शाहरुख ने एक बौने का किरदार निभाया है।