Shahrukh on the song Bhojpuri with Ravi Kishan
शाहरूख खान 27 दिसंबर को पटना के बापू सभागार में आयोजित कार्यक्रम सेलिब्रिटी टॉक शो में शामिल हुए। इस कार्यक्रम को रवि किशन ने होस्‍ट किया हैं। रवि किशन ने मंच पर शाहरुख खान का स्वागत गमछा पहनाकर किया। शो के दौरान दोनों स्टार ने मंच पर काफी धमाल मचाया और दोनों ने एक भोजपुरी गाने कर डांस किया जो काफी वायरल हो रहा हैं।

यह भी पढ़े: किंग खान से रवि किशन खुलवाएंगे अनसुने राज, मचेगा धमाल

हाल में यह वीडियो प्रचारक उदय भगत ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर अपलोड किया हैं जिसमे शाहरूख खान रवि किशन के साथ भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। शाहरुख ने मंच पर भोजपुरी गाने से लेकर छईयां-छईयां पर ठुमके भी लगाए।

Advertisement

यह भी पढ़े: खेसारीलाल लेकर आए ‘लवर का ग्रीटिंग कार्ड…’ आपने देखा क्या?

किंग खान ने मंच से अपने कई गीतों पर युवाओं और बच्चों के साथ डांस भी किया। साथ ही शाहरूख खान ने कहा, पटना ने जितना प्यार दिया है उसे देखकर जी करता है कि यहीं रह जाऊं। इस बीच उन्होंने हॉल में बैठे क्राउड की तारीफ करते हुए कहा, मैंने किसी हॉल में इतना बड़ा क्राउड नहीं देखा, जितना बापू सभागार में है।


पटना के जिन-जिन रास्तों से शाहरुख खान गुजरे वहां लगे सीसीटीवी कैमरे से भी पुलिस ने नजर रखी थी। बापू सभागार में सीसीटीवी कैमरे का खासा इंतजाम किया गया है। इसके लिए अलग से पुलिस के तीन अधिकारियों को लगा दिया गया था।