Friday, June 21, 2024
HomeGossipखेसारीलाल की फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ को मिला U/A सर्टिफिकेट

खेसारीलाल की फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ को मिला U/A सर्टिफिकेट

Dabang Sarkar New Poster Release
भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीतने वाले एक्टर खेसारीलाल की अपकमिंग फिल्म दबंग सरकार को सेंसर बोर्ड द्वारा यू ए सर्टिफिकेट दिया गया है। इस फिल्म की रिलीज की भी घोषणा हो चुकी हैं अगले माह फिल्म को बिहार झारखण्ड में फिल्म वितरक प्रवीण कुमार प्रदर्शित
करने वाले है।

यह भी पढ़े:गुंजन सिंह की फिल्‍म ‘दिल भईल आशिकाना’ का मुहूर्त सम्पन्न

फिल्म को भारत सरकार ने यू /ए प्रमाणपत्र दे कर यह साबित किया है की फिल्म पूरी तरह पारिवारिक फिल्म है। यह फिल्म पहले दशहरे के अवसर पर पर रिलीज की जा रही थी। लेकिन फिल्म को यू ए सर्टिफिकेट नहीं मिलने पर इसकी रिलीज डेट में परिवर्तन किया गया। इस फिल्‍म को यूपी सरकार ने भी सब्सिडी दिया है।

यह भी पढ़े: Teaser: इस भोजपुरी फिल्म में नजर आएगी सलमान-कटरीना की लव स्टोरी

फ़िल्म निर्माता दीपक कुमार ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए बताया कि वे फिल्म दबंग सरकार के रिलीज़ के बाद जल्द ही सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और पवन सिंह को अपनी अगली फिल्म के लिए साइन करेंगे। फिल्‍म दबंग सरकार दर्शकों के अलावा फिल्‍म क्रिटिक्‍स को भी पसंद आयेगी। इस फ़िल्म में एक्शन और गानो पर पूरा जोर दिया जाएगा।
Dabang Sarkar third teaser out, Aaknsha Awasthi with Khesari
फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ के निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा, निर्देशक योगेश राज मिश्र और प्रचारक संजय भूषण पटियाला व आनंद कृष्‍णा है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी ,समर्थ चातुर्वेदी ,संजय पांडे के अलावा जयशंकर पांडेय,सुभाष यादव, अजय सिंह , अनूप अरोरा, विनय तिवारी, नजर आयेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -