Monday, April 15, 2024
HomeGossipSHER SINGH: जोधपुर के बाद बैंकॉक में इश्क़ फरमाएंगे पवन-आम्रपाली

SHER SINGH: जोधपुर के बाद बैंकॉक में इश्क़ फरमाएंगे पवन-आम्रपाली

Pawan-Amrapali in bangkok after Jodhpur
पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की अपकमिंग शेर सिंह की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी हैं और इन दिनों जोर-शोर से इसके पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम मुंबई में चल रहा है। फिल्म का कलाइमेक्स की शूटिंग के लिए पवन-आम्रपाली पहली बार एक साथ बैंकाक में जायेगे।

यह भी पढ़े: नवरात्रि धमाका: काजल राघवानी का ‘निमिया के डाँढ मईया’ यूट्यूब पर 1 मिलियन पार

फिल्म ‘शेर सिंह’ की कहानी लीक से काफी हटकर हैं। लव ट्रायएंगल वाली इस फिल्‍म की शूटिंग जोधपुर के उन लोकेशंस पर हुई है, जहां पहले कई सुपर हिट हिंदी फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। इसके अलावा फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग अब बैंकॉक में जाएगी। फिल्म में एक्शन की भी भरपूर डोज मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।

यह भी पढ़े: भोजपुरी सिनेमा में पहली बार ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी 3’ ने तोड़े रिकॉर्ड

इस फिल्म में पहली बार पवन सिंह और आम्रपली दुबे एक साथ दिखने वाले है। हालाँकि इससे पहले पवन और आम्रपाली गाना ‘राते दिया बूता के’ में नजर आ चुके है और ये गाना सुपर डूपर हिट हुआ था और तभी से दर्शकों की मांग थी की पवन और आम्रपाली कोई फिल्म साथ करें। और दर्शकों की मांग पूरी करते हुए इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक शशांक राय ये फिल्म बना रहे है।

एस.राय. मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘शेर सिंह’ के निर्माता शशांक राय। गायत्री केशरवानी है। फिल्‍म के पी.आर.ओ. संजय भूषण पटियाला हैं, फिल्‍म की कहानी वीरू ठाकुर ने लिखी है। फिल्‍म में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के साथ अशोक समर्थ मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -