Sunday, April 21, 2024
HomeGossipनवरात्रि धमाका: काजल राघवानी का ‘निमिया के डाँढ मईया’ यूट्यूब पर 1...

नवरात्रि धमाका: काजल राघवानी का ‘निमिया के डाँढ मईया’ यूट्यूब पर 1 मिलियन पार

Kajal Raghavani Song 1 million crosses on YouTube
नवरात्रि के भजन इन् दिनों काफी पसंद किया जा रहा है इन देवी गीत में भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा काजल राघवानी का देवी गीत धूम मचा रहा हैं और यह भजन यूट्यूब पर रिकॉर्डतोड़ देखा जा रहा है। काजल राघवानी द्वारा गाया हुआ भजन ‘निमिया के डाँढ मईया’ गीत मात्र 24 घंटे में ही यू ट्यूब पर 1 मिलियन व्यूज पार कर लिया है।

यह भी पढ़े: Box Office: बलम जी लव यू को मिली शानदार ओपनिंग, पहले शो से ही सुपरहिट

यह गाना रिलीज के पहले दिन ही हिट हो चुका हैं और लोग अब तक इस गाने बेहद पसंद कर रहे हैं। निमिया के डाँढ मईया गीत को काजल राघवानी ने अपने मधुर स्वर में गाया है, गीत के बोल पारम्परिक। संगीतकार दीपक ठाकुर हैं। जल्द ही उनकी आवाज़ फिल्म के गीतों में भी सुनने को मिलेगा।

यह भी पढ़े: आज शाम रिलीज होगा रवि किशन की फिल्म ‘राधे’ का ट्रेलर

इस गाने के आते ही यूट्यूब पर सनसनी मची हुई हैं और गाने की पॉपुलैरिटी हैरान करने वाली है। काजल राघवानी का यह गाना दर्शको द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं। पारंपरिक श्रद्धा व भक्ति से परिपूर्ण इस गीत को संगीतप्रेमियों का भरपूर प्यार मिल रहा है।


वही काजल राघवानी की फिल्म बलम जी लव यू रिलीज हो चुकी हैं जिसे दर्शको को ओर से अच्छा रेस्पोंस मिला रहा हैं। खास कर महिला दर्शकों को काजल का स्‍टंट करना बेहद पसंद आ रहा है। वही खेसारीलाल का पहलवान वाला किरदार दर्शक वर्ग के दिलों में उतर चुका हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -