Khesari lal yadav new look dabang sarkar movie
खेसारीलाल यादव का दबंग लुक

‘सी व्यू फिल्म्स’ और ‘क्रिएटर्स लैब’ के संयुक्त बैनर तले बनने वाली सबसे महंगी भोजपुरी फिल्म ‘दबंग सरकार’ का मुहूर्त 10 फरवरी को मोती महल लॉन, हजरतगंज, लखनऊ में किया गया। मुहूर्त के साथ – साथ फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गयी। फिल्‍म के मुहूर्त शॉट में वे एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म की कहानी लाजवाब है और इसकी शुरूआत भी भव्‍य मुहूर्त के साथ शानदार तरीके से हुई।

यह भी पढ़े: खिलाड़ी के बाद ‘786’ के लिए हो जाइए तैयार…… खेसारीलाल यादव का नया धमाका

खेसारी लाल यादव की फिल्म ’दबंग सरकार’ एक अलग जोनर की फिल्म है, जिसके संवाद, डायलॉग, कॉस्‍टीयूम, गीत-संगीत, आर्ट, फाइट आदि पर काफी बारीकियों से काम किया जा रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़े: निरहुआ और मधु शर्मा की जोड़ी भी कम नहीं…….. इन फिल्मो में रहा साथ

फिल्म की कास्टिंग भी पूरी हो चुकी है, जिसमें खेसारी लाल यादव के अपोजिट इस फिल्म में दो अभिनेत्रियों को कास्ट किया हैं। इनमें एक हैं आकांक्षा अवस्थी और दूसरी दीपिका त्रिपाठी।

भोजपुरी फिल्म दबंग सरकार

A post shared by Sanjay Bhushan (@sanjay_bhushan) on


इतना ही नहीं बल्कि फिल्म के लिए खेसारी लाल यादव ने अपना 18 किलो वजन कम किया है अभी खेसारी लाल यादव का वजन 64 किलो है। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, फिल्म में विलेन के किरदार में जाने-माने कलाकार संजय पांडेय, समर्थ चतुर्वेदी और विनीत विशाल होंगे।

फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी के अलावा कृष्णा कुमार,जयशंकर पांडेय, सुभाष यादव, अनूप अरोरा, अनिता सहगल, आयुषी तिवारी, संदीप यादव नजर आयेंगे।

गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्म ‘दबंग सरकार’ के प्रोड्यूसर दीपक कुमार एवं राहुल वोहरा हैं। और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।