Friday, May 24, 2024
HomeGossipनिरहुआ और मधु शर्मा की जोड़ी भी कम नहीं........ इन फिल्मो में...

निरहुआ और मधु शर्मा की जोड़ी भी कम नहीं…….. इन फिल्मो में रहा साथ

Dinesh lal yadav with madhu sharma hit jodi of bhojpuri
ये जोड़ी भी कम नहीं

भोजपुरी सिनेमा का इतिहास काफी पुराना है। इस वक्त सिनेमा में कई हिट जोडिया हैं जिन्हे दर्शक एक साथ देखने के लिए उत्साहित रहते हैं और ऐसी भी कई जोडिया जिन्होंने बहुत कम एक साथ काम किया हैं लेकिन उनकी जोड़ी काफी हिट रही हैं। सिनेमाप्रेमी आज भी इन जोड़ियों को एक साथ देखने के इच्छुक हैं।

इसे भी पढ़े: निरहुआ की फिल्म ‘सौगंध’ का ट्रेलर जारी…. एक्शन के साथ लगा रोमांस का तड़का

इन्ही जोड़ियों में से एक हैं दिनेश लाल यादव और मधु शर्मा की जोड़ी, इस जोड़ी ने भोजपुरी की बहुत कम फिल्मो में एक साथ काम किया है लेकिन इस जोड़ी ने सिनेमा परदे आते ही धमाल मचा दिया था और दर्शको द्वारा जोड़ी को खूब सराहा गया। आज भी दर्शक निरहुआ व मधु शर्मा की जोड़ी को बहुत पसंद करते है।

इसे भी पढ़े: बॉलीवुड के साथ अब भोजपुरी की इस अभिनेत्री ने दिया पैडमैन का साथ……. ऐसे की चुनौती पूर्ण

मधु शर्मा व दिनेश लाल यादव की एक्टिंग को लेकर दर्शकों का ये कहना है की फिल्मो में वो जिस तरह से अभिनय करते हुए नजर आये वो वाकई काबिले तारीफ है। और इनकी फिल्मो में जो भी गाने रखे गये है वो दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखकर बनाये गये है ताकि उनका मनोरंजन भरपूर तरीके से हो।

A post shared by Madhhu Shharma (@madhhuis) on


इस जोड़ी ने अलग-अलग तरह की चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाकर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं। यह जोड़ी भोजपुरी सिनेजगत की लोकप्रिय जोड़ियों में से एक रही हैं व सभी दर्शको के दिलों में अपना घर बना चुकी है। दिनेश लाल यादव और मधु शर्मा ने गुलामी, एक दूजे के लिये, दूल्हे के राजा जैसी फिल्मो में एक साथ काम किया जो उस वक्त काफी हिट फिल्मे रही हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -