Sunday, June 23, 2024
HomeBollywoodबॉलीवुड के साथ अब भोजपुरी की इस अभिनेत्री ने दिया पैडमैन का...

बॉलीवुड के साथ अब भोजपुरी की इस अभिनेत्री ने दिया पैडमैन का साथ……. ऐसे की चुनौती पूर्ण

Rani chatarjee completed padman challenge
रानी चटर्जी ने दिया पैडमैन का साथ

पैडमैन’ को लेकर बॉलीवुड एक्टर्स के बीच कमाल का उत्साह देखने को मिल रहा है इसी बीच भोजपुरी स्टार्स भी पीछे नहीं हैं। भोजपुरी की हॉट अदाकारा रानी चटर्जी ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वापसी की है, वापसी भी ऐसी कि उन्होंने पूरे बॉलीवुड एक्टर्स के साथ – साथ अक्षय कुमार की आने फिल्म पैडमैन सपोर्ट किया हैं और उनके चैलेंज को एक्सेप्ट किया।

इसे भी पढ़े: Power Tanatan: ‘कल्लू’ का सबसे हॉट सॉन्ग……. फिल्म के सेट से फोटो वायरल

बॉलीवुड के तमाम एक्टर्स ने सेनेटरी नैपकिन के साथ फोटो क्लिक करवाके उसे सोशल साइट पर अपलोड कर रहे हैं। इस श्रेणी में भोजपुरी की रानी चटर्जी ने भी सेनेटरी पैड के साथ एक फोटो शेयर की हैं। जिसमे वह पैड के साथ एक तस्वीर लेने के लिए अपने दोस्तों को चुनौती दें रही हैं। साथ ही साथ उन्होंने ने भी ऐसा कर ‘पैडमैन चैलेंज’ को पूरा किया हैं।

इसे भी पढ़े: ‘बिग मेमसाब’ के सेट पर मोनालिसा की मस्ती……. ग्रैंड फिनाले में होगी एंट्री

रानी ने तस्वीर के साथ कैप्शन दिया हैं “हां, मैं पैडमेन का समर्थन करती हूं, मेरे हाथ में पैड है और इसमें कोई शर्मिंदा होने वाली बात नहीं है। यह स्वाभाविक बात है। पैडमन चुनौती कॉपी पेस्ट करके पैड के साथ एक तस्वीर लेने के लिए अपने दोस्तों को चुनौती दें … मैंने तो पूरी तरह से स्वीकार कर लिया है”


रानी चटर्जी ने पैडमैन चैलेंज के जरिए यह बताने की कोशिश की है कि पीरियड्स पर बात करना कोई शर्म की बात नहीं है और यह नैचुरल है। फिल्म “पैडमैन” मासिक धर्म और महिलाओं के स्वास्थ्य पर केंद्रित व सामााजिक मुद्दे पर आधारित है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -