Kahani Kismat Ke Teaser Release
युवा दिलों की धड़कन व चाॅकलेटी अभिनेता अरविन्द अकेला कल्लू व ईनुश्री स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘कहानी किस्मत के’ का टीजर जारी कर दिया गया हैं जोकि काफी बेहतरीन लग रहा है और जिसे दर्शको द्वारा अच्छा रिस्पांस मिला रहा हैं। जिसमे कल्लू एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं।

अभी पढ़े: CRACK FIGHTER: घायल स्टंट मैन से मिलने पहुंचे पवन सिंह

फिल्म के टीजर रिलीज होने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इसकी चर्चाएं काफी तेज हो गई है। टीजर में अरविन्द अकेला कल्लू को दमदार रोल में दिखाया गया हैं। जिसे देखने के बाद पता चल रहा हैं की इस फ़िल्म की कहानी सभी भोजपुरी फिल्मो से भिन्न है और और यह फिल्म पूरी तरह एक्शन पैक्ड मूवी हैं।

Advertisement

अभी पढ़े: अरविन्द अकेला ‘कल्लू’ की बैंड बाजा बारात में नजर आएगी आम्रपाली दुबे

इस 1 मिनट 52 सैकंड के टीजर में कई तरह के मोड़ नजर आ रहे हैं जिसमे रोमांस, एक्शन, इमोशन और ड्रामा सारा कुछ देखनो को मिल रहा हैं। वीडियो के शुरुआत में ही कल्लू एक्शन सीन करते नजर आ रहे हैं वही ईनुश्री एक अलग ही लुक में नजर आ रही हैं। काजल राघवानी पहली बार कल्लू के साथ आइटम सॉन्ग में नजर आ रही हैं।

श्री् नाथ जी प्रोडक्शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘कहानी किस्मत के’ में अरविन्द अकेला ‘कल्लू’ और इनु श्री की जोड़ी एक साथ नजर आने वाली है। फिल्म का फिल्मांकन निर्देशक बाली ने किया जबकि निर्माता राजेश सिंह है। फिल्म के मुख्य कलाकारों में अरविन्द अकेला कल्लू और ईनु श्री के साथ ब्रजेश त्रिपाठी, अनिल यादव आदि मुख्य भूमिका में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगे।