Shooting of 'Coolie No.101' ends, Editing Start
अभिनेता खेसारीलाल यादव ने अपनी आगामी फिल्म कुली नंबर वन’ के अंतिम चरण की शूटिग पूरी कर ली गई हैं और अब पोस्‍ट प्रोडक्‍शन फेज में आ गई है। खबर है कि इस फिल्‍म की एडिटिंग इन दिनों कोलकाता में चल रही है। फ़िल्म में पहली बार खेसारीलाल कुली के किरदार में नजर आने वाले है जिसके लिए वे काफी एक्साइटेड है।

अभी पढ़े: ‘कहानी किस्मत के’ का टीजर हुआ रिलीज, एक्शन अवतार में कल्लू

फिल्‍म साल 2019 में रिलीज होगी, ये तय है। मगर अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। फिल्‍म के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद ने कहा कि लालबाबू पंडित ने एक बेहतरीन फिल्‍म बनाई है, जिसको अब अंतिम रूप देने में वो लगे हैं।जैसे ही पोस्‍ट प्रोडक्‍शन काम पूरा होगा। हम ट्रेलर और फिल्‍म का रिलिजिंग डेट जारी कर देंगे।

Advertisement

अभी पढ़े: CRACK FIGHTER: घायल स्टंट मैन से मिलने पहुंचे पवन सिं

फिल्म में एक्शन के साथ-साथ खेसारी और काजल राघवानी की रोमांटिक जोड़ी भी नजर आएगी। इस फ़िल्म के लिए खेसारीलाल यादव काफी एक्साइटेड है फ़िल्म में वे केंद्रीय भूमिका में है जो हर समय लोगों की मदद करने के लिए तैयार रहते हैं।


प्रकृति फिल्म के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘कुली नंबर वन’ के निर्माता सुरेंदर प्रसाद व निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं। फिल्म में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, पूजा गांगुली, संजय पांडेय, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेश आचार्या,सीपी भट्ट, मनोज सिंह, बलराम पांडेय, बिना पांडेय आदि है।