CRACK FIGHTER
पवन सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म क्रेक फाईटर की शूटिंग में व्यस्त हैं। वही फिल्म के सेट से एक ऐसी तस्वीर सामने आ रही हैं जिसमे शूटिंग के दौरान स्टंट मैन घायल हो गए और उन्हें चोट आई हैं। इसके बाद पवन सिंह ने खुद शूटिंग रुकवाकर घायल स्टंट मैन को अस्पताल पहुंचाया।

अभी पढ़े: अरविन्द अकेला ‘कल्लू’ की बैंड बाजा बारात में नजर आएगी आम्रपाली दुबे

हाल में पवन सिंह ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) पर फोटो अपलोड कर इस बात जानकारी दी हैं। साथ उससे मिलने अस्पताल में पहुंचे हैं साथ ही पवन सिंह ने लिखा -दोस्तों फ़िल्म “क्रेक़ फ़ाइटर “ ऐक्शन सीन शूटिंग के दौरान असटंड़ भाई को लगी चोट …शूटिंग बंद करके हॉस्पिटल में चेकअप करवाया और आपसब के आशीर्वाद से भाई ठीक है’।

Advertisement

अभी पढ़े: ‘शक्ति’ का टीजर हुआ रिलीज, दमदार रोल में अंजना सिंह

लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ हैं पवन सिंह खुद भी अपनी फिल्मो में एक्शन सीन के दौरान घायल हो चुके हैं। फ़िल्म की कहानी काफी दमदार है जिसमे एक से बढ़कर एक दृश्य फिल्माया गया है जो कि बॉलीवुड से कम नही है।फ़िल्म में पवन सिंह की एक और दमदार लुक देखने को मिलेगा जो आई तमाम फिल्मों से भिन्न है।


फ़िल्म के निर्माता उपेंद्र सिंह है जबकि फ़िल्म का निर्देशन सुजीत कुमार सिंह कर रहे है। फिल्म के लेखक वीरू ठाकुर हैं। फ़िल्म के केंद्रीय भूमिका में सुपर स्टार पवन सिंह,संचिता बनर्जी,बृजेश त्रिपाठी,धामा वर्मा,उमेश सिंह,अभिषेक पांडेय गोलू व बॉलीबुड के टॉप भिलेन प्रदीप रावत हैं।