Arvind Akela and Amrapali Dubey will be seen in the band Baja Baraat
भोजपुरी के युवास्टार अरविन्द अकेला उर्फ़ कल्लू के लिए फैंस के लिए नयी खुशखबरी सामने आ रही हैं। खबरो की माने तो अरविन्द अकेला जल्द ही यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे के साथ नजर आने वाले हैं। गत दिनों कल्लू की बैंड बाजा बारात का मुहूर्त बड़े ही मुंबई सम्पन्न किया गया था। भोजपुरी फिल्म जगत के कई जाने माने लोग मौजूद थे।

अभी पढ़े: खेसारीलाल ने अपने परिवार के साथ यूं मनाई न्यू ईयर पार्टी

वही अब खबर हैं की बैंड बाजा बारात में अरविन्द अकेला के साथ भोजपुरी की नंबर वन अदाकारा आम्रपाली दुबे की जोड़ी दर्शको को देखने को मिल सकती हैं। हाँलिका फिल्म के निर्माता, निर्देशक की तरफ से कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया हैं।

Advertisement

अभी पढ़े: ‘शक्ति’ का टीजर हुआ रिलीज, दमदार रोल में अंजना सिंह

यदि ऐसा होता हैं तो भोजपुरी सिनेमा में पहली में अरविन्द अकेला व आम्रपाली दुबे एक साथ नजर आएंगे। वही फिल्म थानेदार में आम्रपाली दुबे रितेश पाँड़े के साथ और फिल्म शेर सिंह में पवन के साथ पहली बार सिनेमा परदे पर नजर आएगी। लेकिन इससे पहले आम्रपाली दुबे पवन सिंह के फिल्म सत्या के गाने में नजर आ चुकी हैं।

आई के मूवीज प्रेजेंट्स के बैनर तले बनने जा रही फिल्म बैंड बाजा बारात में अरविंद अकेला कल्लू मुख्य भूमिका में है। इस फ़िल्म के निर्माता इम्तियाज खान है। इस फ़िल्म के लेखक सह निर्देशक चंदन उपाध्याय है और फिल्म में संगीत मधुकर आनंद का देखने को मिलेगा। फिलहाल बाकी कलाकारों को घोषणा अभी नहीं की गई हैं।