Khesarilal celebrates New Year Party with his family
साल 2019 नववर्ष की शुभ शुरुआत आज हो चुकी है और इस नए साल का जश्न देश और दुनियाभर में बेहद शानदार तरीके से मनाया गया। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी नए साल का स्वागत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी तो वही भोजपुरी स्टार्स खेसारीलाल यादव ने बेहद रंगीन अंदाज में न्यू ईयर 2019 को सेलिब्रेट किया।

यह भी पढ़े: ‘शक्ति’ का टीजर हुआ रिलीज, दमदार रोल में अंजना सिंह

खेसारीलाल ने (2019) के आगमन पर अपने सोशल अकाउंट पर अपने बेटे युवराज व बेटी कृति के साथ एक फोटो शेयर की हैं। जिसमे खेसारीलाल अपने बेटे व बेटी के साथ केक काटकर नववर्ष (2019) आगमन का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं। खेसारीलाल की यह फोटो फैंस की काफी पसंद आ रही हैं जो देखते ही देखते वायरल हो गई हैं।

Advertisement

यह भी पढ़े: बॉक्स ऑफिस पर खेसारीलाल की दो फिल्मे दोबारा मचायेगी तूफान

खेसारीलाल यादव इस बार बेहद रंगीन व नए अंदाज में न्यू ईयर (2019) का आगाज किया हैं। नववर्ष के मौके पर खेसारीलाल ने कई ऑफिस में केक काटते नजर आए। साथ ही अपील की हैं वे 2019 को विश करे। वही खेसारी लाल न्यू ईयर सांग ‘लवर का ग्रीटिंग कार्ड आया हैं’ भोजपुरिया दर्शको को काफी पसंद आया हैं।

वही 2018 खेसारीलाल के लिए काफी अच्छा साबित हुआ है जिसमे उन्होंने दबंग सरक़ार, संघर्ष, नागदेव जैसी कई सुपरहिट फिल्मे दी हैं। 2019 में खेसारीलाल की बैक टू बेक नयी फिल्मे आने वाली हैं।