Monday, May 27, 2024
HomeGossipहोली में GST लगाने के बाद अब निरहुआ बनाएंगे घरवाली...... जरा आप...

होली में GST लगाने के बाद अब निरहुआ बनाएंगे घरवाली…… जरा आप भी सुनिए

Holi mein ban ja gharwali song
निरहुआ बनाएंगे घरवाली

इन दिनों बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी तक होली के गानो का चलन प्रारंभ हो गया हैं और भोजपुरी सिनेमा में भी एक से बढ़कर एक होली के गाने रिलीज हो रहे हैं वही जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ भी पीछे नहीं हैं होली में GST लगाने के बाद अब निरहुआ अपने नये गाने में घरवाली बनाने जा रहे हैं। इसी के चलते निरहुआ ने अपना एक और नया ऑडियो सॉन्ग रिलीज किया जो यूट्यूब पर धमाल मचाना शुरू कर चुका हैं।

यह भी पढ़े: ‘सुनो ससुरजी’ में दिखेगा ऋषभ कश्यप ‘गोलू’ का जबरदस्त एक्शन….. ट्रेलर आउट

इस होली गीत का नाम हैं “होली में बनजा घरवाली” जैसा इस गाने का टाइटल हैं वैसे ही यह गाना सुनने में मजेदार लग रहा हैं। भोजपुरी फिल्मो में निरहुआ के अभिनय को दर्शक काफी पसंद करते हैं और अब इनकी गायकी के भी लोग दीवाने होने लगे हैं। दिनेश लाल यादव अब भोजपुरी के मशहूर गायको की सूची में शामिल हो गये हैं।

यह भी पढ़े: ‘आवारा बलम’ का फर्स्ट लुक……. चॉकलेटी बॉय अरविन्द अकेला ‘कल्लू’ एक्शन में

निरहुआ वर्ल्ड म्यूजिक की ओर से प्रस्तुत होली गीत ‘होली में बन जा घरवाली’ में दिनेश लाल यादव और प्रियंका सिंह ने आवाज दी, वही गीतकार प्यारेलाल यादव व संगीतकार मधुकर आनंद हैं। “होली में पुरनकी बीवी बंद कर दा मोदी जी” एल्बम गीत के निर्माता प्रवेश लाल यादव हैं। तो इस गाने का आप भी आंनद उठाइये।

वही निरहुआ का पहला गाना “होली में GST जोडके” भोजपुरी दशकों द्वारा खूब पसंद किया है रहा हैं और हर साल की तरह इस साल की होली पर भी निरहुआ के होली एल्बम सॉन्ग की धूम मचाने के आसार हैं. अभी तक इसके ऑडियो सॉन्ग को यूट्यूब पर काफी अच्छा रिस्पांस मिला रहा हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -