Tuesday, April 16, 2024
HomeBollywoodअक्षय कुमार ने इक्कट्ठा किए 12.93 करोड़........ अब करने चले शहीदों की...

अक्षय कुमार ने इक्कट्ठा किए 12.93 करोड़…….. अब करने चले शहीदों की मदद

Akshay kumar Grateful to all the people
शहीदों की मदद

शहीद परिवारों के लिए आर्थिक सहायता जुटाने के लिए कुछ समय पहले ही लोगों से अपील की गई थी। अपना कर्त्तव्य निभाते समय मारे जाने वाले अर्द्धसैनिक बलों के जवानों के परिवार‍ों की मदद के लिए चले कार्यकम में अक्षय कुमार भी बढ़चढ़ कर आगे आए हैं। इससे जुड़े एक कार्यक्रम में ‘भारत के वीर’ पोर्टल में अपील के बाद 12.93 करोड़ रुपए जमा हो गए।

इसे भी पढ़े: बिग बॉस 11 के बाद भी इनकी मस्ती हैं बरक़रार…… हिना खान, विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा एक साथ

इस कार्यक्रम में ‘भारत के वीरों’ गाने की भी लांचिंग हुई, जिसे सिंगर कैलाश खेर ने गाया। इसके लिए कैलाश खेर ने कहा, हमने यह गीत लॉन्च कर दिया गया है। मैं सभी संगीत प्रेमियों से इस गीत को डाउनलोड करने को कहना चाहता हूं। इसके डाउनलोड से जो भी राशि मिलेगी उसे इस प्रयास के लिए दिया जाएगा। वही अक्षय कुमार की मौजूदगी में कार्यक्रम के दौरान इसके लिए 12.93 करोड़ रुपये की राशि जुटाई गई।

इसे भी पढ़े: संजय दत्त की बेटी ‘त्रिशाला’ का हॉट अवतार……. देखते ही देखते हुआ वायरल

इसकी प्रतिकिया जाहिर करते हुए अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसे शेयर भी किया। अक्षय ने इसे शेयर करते हुए लिखा कि हमारे जवानों की तारीफ में जो भी कहा जाए, वह कम है। हम कुछ ही मिनटों में 12.93 करोड़ रुपए जुटाने में सफल रहे। सभी लोगों का शुक्रिया।


बता दे 20 जनवरी 2018 को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने भारतीय सेना के शहीदों के परिवार के लिए यह कार्यक्रम रखा था। यह कार्यक्रम दिल्ली के तीन मूर्ति भवन में रखा गया था। शहीदों के परिवार की मदद के लिए मंत्रालय ने ‘भारत के वीर’ पोर्टल नामक एक अभियान शुरू किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -