Sunday, May 19, 2024
HomeBollywoodबिग बॉस 11 के बाद भी इनकी मस्ती हैं बरक़रार...... हिना खान,...

बिग बॉस 11 के बाद भी इनकी मस्ती हैं बरक़रार…… हिना खान, विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा एक साथ

Hina kha, priyank sharma with vikas gupta
इनकी मस्ती हैं बरक़रार

बिग बॉस सीजन 11 की रनर-अप हिना खान और उनके साथ रहे प्रतियोगी विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा जहां बिग बॉस के घर में एक साथ मस्ती करते नज़र आए थे। वही अब जब इस शो का दौर ख़त्म हो चूका हैं फिर भी इनकी मस्ती बरक़रार दिखाई दे रही हैं। जी हां, हाल ही में हिना खान ने प्रियांक शर्मा और विकास गुप्ता से मुलाकात की और उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी मौजूद थे।

अभी पढ़े: वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ का वीडियो वायरल…… इस दिन होगी रिलीज़

इतना ही नहीं बल्कि इनकी इस मुलाकात की कई तस्वीरों और वीडियो सोशल मिडिया पर देखे जा सकते हैं। जिन्हे खुद हिना खान और विकास गुप्ता ने अपने चाहने वालो के लिए सांझा किया हैं।

अभी पढ़े: वेलकम टू न्यूयॉर्क ट्रेलर आउट…… होगी बॉलीवुड की पहली 3डी कॉमेडी फिल्म

भले ही शो के दौरान विकास और प्रियांक के बीच मन मुटाव हुए हो, लेकिन इसे देख कर ऐसा अनुमान लगाया जा सकता हैं की सभी ने अपने गिले शिकवे मिटा आपस में दोस्ती कर ली हैं।

And this is the bestest and a very special one @rockyj1 ❤️ #HIRO

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on


आप सभी जानते ही हैं जहां हिना बिग बॉस सीजन 11 की रनर अप रहीं वहीं विकास इस सीजन के दूसरे रनर-अप रहे। लेकिन प्रियांक टॉप 5 में तो पहुँचें लेकिन खेल के मुताबिक उन्होंने कई बार अच्छे मौके गवाँकर उस मंच से जल्द ही बाहर का रास्ता तय किया। लेकिन इन सब के बाद अब हिना खान ने विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा से दोस्ती भरी मुलाकात की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -