Suno sasurji trailer out now
‘गोलू’ का जबरदस्त एक्शन….. ट्रेलर आउट

ड्रीम कैचर प्रोडक्शन द्वारा आर. के. जे. फिल्म्स के सहयोग से बन रही एक अनोखी कहानी पर आधारित फिल्‍म ‘सुनो ससुरजी’ में ऋषभ कश्यप गोलू का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। जी हां, वही युवा स्टार गोलू जिन्होंने कुछ समय पहले ही अपनी फिल्म ‘तू ही तो मेरी जान है राधा 2’ में भी धमाकेदार डायलॉग और एक्टिंग से सिनेमाघरों में एंट्री मारी हैं।

इसे भी पढ़े: बसंत पंचमी के अवसर पर डमरू का दूसरा पोस्टर जारी……

दरअसल वसंतपंचमी के अवसर पर वेब म्यूजिक ने बहुचर्चित फ़िल्म सुनो ससुरजी का ट्रेलर लॉन्च किया। जिसमे गोलू का नया अवतार देखने को मिल रहा हैं। इतना ही नहीं, बल्कि देखते ही देखते ट्रेलर यू ट्यूब पर ट्रेंड करने लगा हैं। चार मिनट के इस ट्रेलर में गोलू को ना सिर्फ जबरदस्त एक्शन करते दिखाया गया है बल्कि हॉट एक्ट्रेस ऋचा दीक्षित के साथ रोमांस भी दिखाया गया है।

इसे भी पढ़े: पवन सिंह, काजल राघवानी का गाना 100 मिलियन पार……. जबकि फिल्म सुपरहिट

ट्रेलर में गोलू और ऋचा की केमिस्ट्री युवा दर्शको को दीवाना बनाने पर मजबूर कर देगी। साथ ही इनकी रोमांटिक जोड़ी इश्‍क के दरिया में गोते लगाते नजर आएगी। फिल्‍म में अवधेश मिश्रा की अदाकारी लोगों को काफी पसंद आयेगी। फिलहाल इस फिल्म के ट्रेलर को देख आप भी इनकी एक्टिंग और एक्शन का लुफ्त उठाए।

उल्लेखनीय है कि सुनो ससुर जी के निर्देशक हैं सुब्‍बाराव, वही इस फ़िल्म के निर्माता हैं इकबाल मकानी व राजकुमार जैन। फ़िल्म के संगीतकार हैं राजेश झा, गीतकार हैं प्यारेलाल यादव, मनोज मतलबी और यादव राज, नृत्य निर्देशक हैं राम देवन व दिलीप मिस्त्री और प्रचारक हैं उदय भगत व रंजन सिन्हा।